जब शाहरुख़ संग श्रीदेवी का हुआ संगम, तो मौसम हो गया मस्त मलंग
जब शाहरुख़ संग श्रीदेवी का हुआ संगम, तो मौसम हो गया मस्त मलंग
Share:

एक बार फिर से हमे शाहरुख़ खान व बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल अभिनेत्री श्रीदेवी को एक साथ में देखने का मौका मिला है. अभी देखा जाए तो वैसे भी शाहरुख खान अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल के चलते सुर्खियों में चल रहे है. जी हां बता दे कि, रोमांटिक फिल्मों का एक अलग ही फ्लेवर पेश करने वाले डायरेक्टर इम्तियाज अली 'जब हैरी मेट सेजल' को डायरेक्ट किया है. पहले रिलीज हुई फिल्म के टीजर में अनुष्का और शाहरुख की जोड़ी एक बार फिर मजेदार किरदार में नजर आ रही है. फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी गाइड बने हैं, जिनका नाम हरविंदर सिंह नेहरा है.

अब बात करे अगर श्रीदेवी व शाहरुख़ के बारे में तो जनाब बता दे कि, अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों पूरे परिवार के साथ लॉस एंजेल्स में छुट्टियां मना रहे हैं. पूरा खान परिवार इन दिनों एक साथ है. शाहरुख खान की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं तो कुछ उन्होंने खुद शेयर भी किया. लॉस एंजेल्स में इन दिनों शाहरुख खान और उनका परिवार ही नहीं बल्कि एक और स्टार परिवार छुट्टियां मना रहा है.

जी हां हम बात कर रहे हैं श्रीदेवी की. श्रीदेवी और पूरा परिवार इन दिनों लॉस एंजेल्स में है और शाहरुख खान, गौरी के साथ श्रीदेवी और बोनी कपूर स्पॉट भी किए गए. जिसकी एक तस्वीर भी आजकल सोशलमीडिया साइट्स पर वायरल हो रही है.  

'भूमि' में संजय का लहू झलक गया....

फरहान की 'लखनऊ सेंट्रल' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -