मलयालम अभिनेत्री से यौन शोषण मामले से केरल फिल्म बिरादरी में आक्रोश
मलयालम अभिनेत्री से यौन शोषण मामले से केरल फिल्म बिरादरी में आक्रोश
Share:

कोच्ची : मलयालम फिल्मों की प्रसिद्ध अभिनेत्री के साथ शुक्रवार रात को हुए कथित यौन शोषण के मामले को लेकर केरल फिल्म बिरादरी में जबरदस्त गुस्सा है और केरल फ़िल्मोद्योग के कई सितारे छेड़छाड़ की शिकायत करने वाली अभिनेत्री के समर्थन में आ गए हैं. हालाँकि पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को पकड़ा है लेकिन मुख्य संदिग्ध अभी लापता है.

उल्लेखनीय है कि केरल की इस जानी मानी अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि शुक्रवार रात को वह जब कोच्ची में एक फ़िल्म की डबिंग निपटाकर त्रिचूर लौट रही थीं, तब उनकी ऑडी गाड़ी एक वैन से टकरा गई. कथित तौर पर उनका ड्राइवर मार्टिन वैन में सवार लोगों से बात करने के लिए नीचे उतरा, तभी सुनील और अन्य लोग ऑडी में घुसे और मार्टिन को गाड़ी चलाने पर मजबूर किया और अभिनेत्री के साथ यौन शोषण किया.

अभिनत्री के साथ कथित यौन शोषण का मामला सामने आने के बाद केरल में फ़िल्म बिरादरी में जबरदस्त है. केरल फ़िल्मोद्योग के कई सितारे छेड़छाड़ की शिकायत करने वाली अभिनेत्री के समर्थन में आ गए हैं. हालाँकि केरल पुलिस ने गाड़ी के ड्राइवर मार्टिन को इस घटना के 24 घंटों के भीतर गिरफ़्तार किया था और रविवार को दो और लोगों वदिवल सलीम और प्रदीप को तमिलनाडु के कोयंबतूर से गिरफ़्तार कर लिया है, जबकि मुख्य संदिग्ध सुनील अभी लापता है और मामले में लिप्त गैंग के तीन सदस्यों की तलाश जारी है.

पुलिस को इस मामले में साजिश की बू आ रही है. सूत्रों के अनुसार मार्टिन भी प्रोडक्शन हाउस का कर्मचारी है. सुनील पहले प्रोडक्शन हाउस के लिए काम कर चुका है. इसी से लगता है कि कोई साज़िश की गई है.

यह भी पढ़ें 

ऐक्ट्रेस का हुआ यौन उत्पीडन, किडनेप कर गाड़ी में घुमाते रहे आरोपी

भाजपा कार्यकर्ता की चाकू घोप कर की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -