News Trending

इंदौर : नगर की खजराना पुलिस द्वारा मंगलवार सुबह एक पॉश कॉलोनी के फ्लैट में छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ने का मामला सामने आया है. ख़ास बात यह है कि गिरोह में शामिल दो लड़कियां दिल्ली और दो खरगोन की हैं, जिन्हें सरगना ने एक लाख रुपए महीने पर बुलाया था.

टीआई कमलेश शर्मा के अनुसार मयूर नगर स्थित गजानन गिरिराज अपार्टमेंट में संदिग्ध गतिविधियां चलने की सूचना मिलने पर सुबह 6 बजे सादी वर्दी में पुलिस पहुंची. मौके से चार लड़कियां, ग्राहक अमित कुमार निवासी चंदन नगर, मनोज शर्मा निवासी उदालगुड़ी (असम), सुमित भदौरिया निवासी निहालपुरा सहित दलाल सागर उर्फ सैंडो जैन निवासी गुलाब बाग कॉलोनी व उसके भाई कपिल जैन को पकड़ लिया. पकडे जाने पर लड़कियां पुलिस से बहस कर कहने लगी कि हम दोस्तों के साथ वैलेंटाइंस-डे मनाने आई थीं. लेकिन महिला पुलिस ने जब रूम की तलाशी तो आपत्तिजनक सामग्री और शराब की बोतलें मिलीं. आखिर सख्ती से पूछताछ करने पर लड़कियों ने देह व्यापार में शामिल होने की बात कबूल ली.

पुलिस के अनुसार गिरोह का सरगना सागर उर्फ सैंडो जैन है. उसके तार दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, अहमदाबाद, जयपुर व मुंबई सहित कई शहरों से जुड़े हैं. इनका महीने का टर्न ओवर 25 लाख रुपए है. सैंडो बड़ी पार्टियों के लिए भी लड़कियां बुक करता है. वह ग्राहकों को वॉट्सएप पर लड़कियों की फोटो भेज कर बुकिंग करता है. ऑर्डर मिलने पर फ्लाइट से भी लड़कियां बुलाता है. उसने इंदौर में कई फ्लैट और मकान किराए पर ले रखे हैं. कुछ दिनों पूर्व उसे लसूड़िया पुलिस द्वारा भी पकड़ा गया था.

यह भी पढ़ें 

वैश्यावृति का बढ़ता जाल, शहरो के साथ गांव भी आये इसके घेरे में

ये 5 ऐसी वजह जो बनाती है एक महिला को 'वैश्या'