पुलिस वालों ने ही किया नाबालिग का सौदा
पुलिस वालों ने ही किया नाबालिग का सौदा
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. वही सेक्स रैकेट के दलदल में फसी नाबालिग लड़कियों के खुलासे से अब पुलिस पर ऊँगली उठने लगी है, ऐसे में एक नाबालिग ने खुलासा किया है उसे एक पुलिसवाले ने इस गिरोह के दलालों को बेचा था.

पीड़ित लड़की ने बताया कि वह बांग्लादेश के ढाका की रहने वाली है. वह जब बहुत छोटी थी तभी उसके पिता का निधन हो गया था. वही पिता की मौत के बाद से सदमे उसकी मां मानसिक रूप से बीमार हो गई. जिसकी वजह से उसे अपना घर चलाने के लिए दुसरो के घरो में काम करना पड़ा. तभी पड़ोस ने रहने वाले एक शख्स ने उसे नौकरी दिलवाने का वादा कर उसे मुंबई ले आया. जहां उसने देह का व्यापार करने वाले एक गिरोह को उसे बेच दिया.

उसके बाद पीड़िता ने बताया कि दो बार पुलिस ने उसे उस दलदल से बाहर था तो वही एक पुलिसकर्मी ने उसे फिर से उसी दलदल में धकेल दिया. वही पुलिस वालो पर से विश्वास खो चुकी पीड़िता ने एक एनजीओ से मदद ली जिसके बाद एनजीओ ने पुलिस कि मदद से पुणे-सातारा राजमार्ग स्थित एन.एम. नामक लॉज पर छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने लॉज मालिक सहित 12 लोगों को गिरफ्तार किया है फिलाहल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.

दिल्ली मेट्रो में मुस्लिम बुजुर्ग के साथ बदसलूकी, कहा : पाकिस्तान चले जाओ

शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार तो प्राइवेट पार्ट में डाली बीयर की बोतल

भारतीय महिला को सऊदी अरब में तीन लाख में बेचा, दी जा रही है यातनाए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -