CM योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में QRT होगी तैनात
CM योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में QRT होगी तैनात
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सिक्योरिटी बढ़ाई जा रही है। एक ओर जहां उन्हें राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड कवर देगा तो दूसरी ओर उन्हें NSG के कमांडो हर समय घेरे हुए रहेंगे। मगर इसके अलावा उनकी सुरक्षा में क्यूआरटी योगदान देगी। यह दल राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात रहेगी। उत्तरप्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आतंकी हमले की साजिश रची जा रही है।

यह जानकारी सामने आई है कि एक दर्जन से भी अधिक प्रशिक्षित आतंकी उत्तरप्रदेश में मौजूद हैं और ये सभी स्लीपर सेल की सहायता से सक्रिय हैं। मगर ये आतंकी अंडरग्राउंड हैं। द एशियन एज समाचार द्वारा खुफिया एजेंसियों के हवाले से यह जानकारी दी थी कि लंदन में बैठे कुछ कश्मीरी आतंकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश रचने में लगे हैं। अब खुफिया जानकारी सामने आई है कि सीएम की सुरक्षा का अलर्ट जारी कर दिया गया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ग्रेट परसेप्शन बढ़ गया है, जिसके कारण मंत्रालय ने कुछ समय पूर्व ही सीएम योगी आदित्यनाथ को एनएसजी कमांडो की सुरक्षा प्रदान करने का निर्णय लिया था। इसके पूर्व निर्णय लिया गया था कि सीएम योगी आदित्यनाथ को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी जाएगी साथ ही राज्य पुलिस का कमांडो दस्ता तैनात होगा इसके अलावा सीआईएसएफ की टुकड़ी भी तैनात होगी। सीएम योगी आदित्यनाथ का यह सुरक्षा कवर बेहद अहम माना जा रहा है। गौरतलब है कि राज्य में विधानसभा चुनाव 2017 की मतगणना के कुछ समय पहले ही लखनऊ के ठाकुरगंज में यूपी एटीएस ने एनकाउंटर में एक आतंकी को मार दिया था।

पत्नी के बनाए खाने को पति ने कहा बेस्वाद, तो पत्नी ने कर दी हत्या

Whatsapp ग्रुप पर किसी ने फैलाई अफवाह तो ग्रुप एडमिन पर होगी कार्यवाई

ताज महल में भगवा दुपट्टे उतरवाने का भाजयुमो ने किया विरोध

योगी का एक ओर बड़ा फैसला, यूपी में आज से लाल और नीली बत्ती बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -