PM मोदी के गुजरात दौरे का दूसरा दिन, आज कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत
PM मोदी के गुजरात दौरे का दूसरा दिन, आज कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत
Share:

सूरत : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने सूरत में किरण मल्टी सुपर स्पेशलिटी हाॅंस्पिटल का शुभारंभ किया। गौरतलब है कि अपने सूरत दौरे के तहत पहले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेगा रोड़ शो किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसका प्रारंभ किरण मल्टी सुपर स्पेशलिटी चिकित्सालय और रिसर्च सेंटर का शुभारंभ करने के साथ किया। उक्त चिकित्सालय 400 करोड़ रूपए की लागत से निर्मित किया गया है। शुभारंभ के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चिकित्सालय का दौरा किया।

इसके बाद वे प्रातः 9.30 बजे आयोजित होने वाली जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। यह जनसभा कतारगाम में हुई। जिसमें उन्होंने कहा कि लोग अपने गांवों के विकास में योगदान दें। उन्होंने चिकित्सकों से अपील की कि वे जेनरिक दवाऐं लिखें। इसके अलावा आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इच्छापुर में हीरा बोर्स सेज पहुंचकर हीरा पाॅलिशिंग यूनिट का शुभारंभ करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तापी जिले के बाजीपुरा गांव पहुंचेंगे यहां पर वे आईस्क्रीम प्लांट और कैटल फीड डेरी का शुभारंभ भी करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नवा पारदी में डेरी प्रोडक्ट प्लांट की नींव रखेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नवा पारदी में जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात से दादरा नगर हवेली पहुंचेंगे। इस दौरान वे यहां पर कुछ प्रोजेक्ट्स का शुभारंभ भी करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सौराष्ट्र के बटोड पहुंचेंगे यहां पर वे सावनी प्रोजेक्ट के प्रथम चरण का शुभारंभ करेंगे और दूसरे चरण की आधारशिला पीएम मोदी के द्वारा रखी जाएगी।

लोकसभा स्‍पीकर की पुस्‍तक 'मातोश्री' पीएम के हाथों हुई लोकार्पित

मोदीजी क्या हम सिर्फ बैठकर जाधव को मरते हुए देखेंगे?....

PM मोदी जी का दिल लूट लिया इस फ़िल्मी पोस्टर ने, खूब हँसे, आप भी देखे इस पोस्टर को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -