वहशी वैन चालक ने 4  वर्षीय स्कूली छात्रा से किया दुष्कर्म
वहशी वैन चालक ने 4 वर्षीय स्कूली छात्रा से किया दुष्कर्म
Share:

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली दुष्कर्म की राजधानी बन गई है .दामिनी कांड के बाद बने कड़े कानून के बाद ऐसा लगने लगा था कि दुष्कर्म की घटनाओं पर रोक लगेगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ .दुष्कर्म की घटनाएं लगातार जारी है. ताज़ा मामला बाबा हरिदास नगर का सामने आया है जहाँ एक 30 वर्षीय शादीशुदा वहशी वैन चालक ने अपनी ही स्कूल की चार वर्षीय नन्ही छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

बता दें कि जब इस शर्मनाक मामले की जानकारी दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति जयहिंद को लगी तो उन्होंने दीनदयाल अस्पताल में बच्ची  और उसके परिजनों से मुलाकात की.बाद में स्वाति ने बताया कि पीड़ित बच्ची के साथ 30 साल के उस आदमी ने दुष्कर्म किया जो बच्ची को वैन से स्कूल छोड़ने जाता था. आरोपी शादीशुदा है और उसकी खुद की भी लड़कियां हैं. उन्होंने दिल्ली की दशा का जिक्र कर कहा कि दिल्ली में आए दिन कभी 2 से 4 साल तक की बच्चियों के साथ रेप हो रहे हैं. अब    ऐसी   व्यवस्था बनाई जानी चाहिए कि ऐसे दुष्कर्मियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा मिले.

उल्लेखनीय है कि स्वाति जयहिंद ने बताया कि हमने दिल्ली में बढ़ते महिला अपराध को रोकने के लिए केंद्र सरकार से कई बार एक उच्च स्तरीय समिति बनाने की मांग की , लेकिन अभी तक इस मांग पर कोई सुनवाई नहीं हुई है .आयोग ने बाबा हरिदास नगर वाले ताजा मामले की जल्द से जल्द फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई कर इस दरिंदे को दो महीने में फांसी की सजा देने की मांग की है.

यह भी देखें

रेप के आरोप में गिरफ्तार कांग्रेसी विधायक को नहीं मिली जमानत

बाल गंगाधर तिलक के परपोते पर अब एसिड अटैक की धमकी देने का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -