News Trending

स्कुल बस खाई में गिरी, 5 बच्चो की हालत गंभीर

Feb 17 2017 10:13 PM

सुन्दर नगर. हिमाचल प्रदेश के सुनदर नगर में एक स्कुल बस 10 फुट खाई में गिर गई, इस बस में 33 बच्चे थे. शुक्रवार को सुंदरनगर के डैहर में विवेकानंद पब्लिक स्कूल की बस के साथ यह दुखद हादसा हुआ. घटना के पश्चात घायल बच्चो को उपचार के लिए सुन्दर नगर के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 33 में से 2 छात्रों को बिलासपुर अस्पताल ले जाया गया. सुंदरनगर अस्पताल लाए गए 31 बच्चो में से 5 की हालात गंभीर होने के कारण उन्हें मंडी अस्पताल रैफर किया गया.

दूसरी और एसीसी बरमाना अस्पताल में पूर्ण चिकित्सा न मिल पाने के कारण स्थानीय लोगो ने स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ रोष जताया है. घटना की सुचना के मिलने पर सुंदरनगर एसडीएम राजीव कुमार, डीएमपी संजीव भाटिया मौके पर पंहुचे और राहत कार्यो का जायजा लिया जाएगा. घटना की जानकारी मिलने के बाद सुन्दर नगर अस्पताल प्रशासन पूर्णतः सतर्क हो गया है.

तहसीलदार वेद प्रकाश अस्पताल में राहत कार्यो का जायजा ले रहे है, सीपीएस सोहन लाल ठाकुर ने अस्पताल जाकर घायलो के स्वास्थ्य की जानकारी ली. वही पूर्व मंत्री रूप सिंह ठाकुर ने भी अस्पतालों में घायलो का हाल चाल जाना. उम्मीद है की प्रशासन इस तरफ ध्यान देकर सड़को और मोड़ पर ध्यान देगी. 

ये भी पढ़े 

हत्या या हादसा : डिप्टी कमिश्नर की पत्नी की 14वीं मंजिल से गिरकर मौत

तेज़ रफ़्तार से आयी कार ने फुटपाथ में सो रहे 2 लोगो को कुचला

यात्री बस की दुर्घटना में 32 की मौत