News Trending

अमेठी के SP उम्मीदवार गायत्री प्रजापति पर गैंगरेप का आरोप

Feb 17 2017 03:20 PM

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के तहत अब तीसरे दौर का चुनाव प्रचार होना है। मगर इसी बीच समाजवादी पार्टी को लेकर एक गंभीर जानकारी सामने आई है। दरअसल समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और अमेठी से पार्टी के प्रत्याशी गायत्री प्रजापति पर गैंगरेप का आरोप लगा और ऐसे मामले में सर्वोच्च न्यायालय ने गैंगरेप और यौन उत्पीड़न के मामले में एफआईआर दर्ज करने का आदेश जारी कर दिया है।

पार्टी के लिए परेशानी की बात यह है कि प्रजापति पर चुनाव के ठीक पहले ही इस तरह का मामला आरोपित करने का आदेश दिया गया है। ऐसे में पार्टी पसोपेश की स्थिति में है। गायत्री प्रजापति के मुकाबले यहां पर पार्टी को अपना दमदार नेता मैदान में लाना होगा या फिर इस मामले में पार्टी को कुछ करना होगा। गायत्री प्रजापति के मुकाबले यहां पर पार्टी को अपना दमदार नेता मैदान में लाना होगा या फिर इस मामले में पार्टी को कुछ करना होगा।

वे उत्तरप्रदेश में परिवहन मंत्री भी हैं। गौरतलब हे कि 35 वर्षीय पीड़िता ने गायत्री प्रजापति को लेकर कहा था कि उन्होंने पार्टी में अच्छा पद दिलवाने का लालच दिया और उसे अपने जाल में फंसा लिया । पीड़िता ने आरोप लगाया कि उन्होंने उसके साथ गैंगरेप भी किया। इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हुई थी और फिर वह सर्वोच्च न्यायालय चली गई थी। गायत्री प्रजापति उत्तरप्रदेश में परिवहन मंत्री भी हैं।

गौरतलब हे कि 35 वर्षीय पीड़िता ने गायत्री प्रजापति को लेकर कहा था कि उन्होंने पार्टी में अच्छा पद दिलवाने का लालच दिया और उसे अपने जाल में फंसा लिया । पीड़िता ने आरोप लगाया कि उन्होंने उसके साथ गैंगरेप भी किया। इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हुई थी और फिर वह सर्वोच्च न्यायालय चली गई थी। गायत्री प्रजापति ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में अवैध कब्जा, अवैध उत्खनन आदि आरोप लगाए हैं।

मुलायम की बहुएं आयी साथ, जेठानी ने किया देवरानी के लिए प्रचार

अतीक अहमद की बढ़ी मुश्किलें, HC ने की जमानत रद्द करने की बात

गठबंधन की आलोचना पर अखिलेश यादव ने दिया PM मोदी को जवाब