कार लोन के लिए SBI ने दिसंबर तक प्रोसेसिंग फीस खत्म की
कार लोन के लिए SBI ने दिसंबर तक प्रोसेसिंग फीस खत्म की
Share:

नई दिल्ली : एसबीआई ने बचत खातों पर ब्‍याज दर में 0.5 फीसदी की कटौती के बाद अपने ग्राहकों को कार लोन में राहत दी है. स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के कार लोन के जरिए कार खरीदना अब सस्‍ता हो गया है. बैंक ने 31 दिसंबर 2017 तक नई कार खरीदने के लिए बैंक से लिए जाने वाले लोन पर प्रोसेसिंग फीस समाप्त कर दी है.

उल्लेखनीय है कि एसबीआई ने बचत खातों पर ब्‍याज दर में 0.5 फीसदी की कटौती की थी. इससे बैंक के करोड़ों ग्राहकों को झटका लगा था. लेकिन अब बैंक ने अपने ग्राहकों को राहत देते हुए नई कार केलिए लेने वाले लोन पर लगने वाली प्रोसेसिंग फीस खत्म कर दी है. यह सुविधा 31 दिसंबर 2017 तक उपलब्ध रहेगी. एसबीआई ने अपने ट्विटर हेंडल के जरिए ग्राहकों को इस राहत की घोषणा की.यह छूट होम लोन पर जारी प्रोसेसिंग फीस पर छूट के अतिरिक्‍त दी जाएगी. एसबीआई ने कार लोन के अलावा पर्सनल गोल्ड लोन पर भी प्रोसेसिंग फीस में 50 फीसदी की कटौती की है.

बैंक की वेबसाइट केअनुसार आप एसबीआई से अधिकतम 7 साल के लिए कार लोन ले सकते हैं. एश्योर्ड कार लोन पर किसी तरह की प्रोसेसिंग फीस नहीं है. बैंक अधिकतम 8.75 फीसदी की दर से ऑटो लोन उपलब्ध कराता है. बैंक द्वारा कार की कुल कीमत का अधिकतम 85 फीसदी लोन के तौर पर दिया जाता है. कार लोन के अलावा पर्सनल और गोल्ड लोन पर प्रोसेसिंग फीस में 50 फीसदी की कटौती 30 सितंबर 2017 तक लागू है.

यह भी देखें

SBI ने बचत खाते पर ब्याज दर कम की

SBI में निकली वैकेंसी जल्द करे आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -