अतिक्रमण न हटाने के लिए 40 लाख की रिश्वत मांगने वाला निगमायुक्त  धराया
अतिक्रमण न हटाने के लिए 40 लाख की रिश्वत मांगने वाला निगमायुक्त धराया
Share:

सतना : कहते हैं लालच की कोई सीमा नहीं होती. ऐसे ही एक मामला अतिक्रमण न हटाने के लिए मध्यप्रदेश के सतना निगमायुक्त द्वारा 50 लाख की रिश्वत मांगने का सामने आया है. जिसे लोकायुक्त की टीम ने 12 लाख रुपए नकद व 10 लाख रुपए की कीमत के सोने के साथ पकड़ा गया है. यह कार्रवाई सिटी हास्पिटल की संचालिका डॉ. सुचित्रा अग्रवाल की शिकायत पर लोकायुक्त डीएसपी देवेश पाठक के साथ उनकी 20 सदस्यीय टीम ने की. आरोपी सतना नगर निगम आयुक्त के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार सुरेन्द्र कुमार कथूरिया वर्तमान में सतना निगमायुक्त है. उन्होंने सिटी हास्पिटल की संचालिका डॉ. सुचित्रा अग्रवाल से अतिक्रमण न हटाने के लिए 50 लाख रुपए रिश्वत के तौर पर मांगे थे. जिसमें निगमायुक्त ने 40 लाख नकद और 10 लाख सोने की मांग की थी. जब निगमायुक्त ने शिकायतकर्ता की बात नहीं सुनी तो पीडि़त डॉक्टर दंपति ने मजबूर होकर इसकी शिकायत एसपी लोकायुक्त रीवा को कर दी .

बता दें कि जब शिकायत की पुष्टि हो गई तो सोमवार की दोपहर करीब 2.40 बजे लोकायुक्त की टीम ने निगमायुक्त के आवास पर दबिश दी. जहां एक घंटे की मशक्त के बाद 12 लाख रुपए नकद और 10 लाख का सोना बरामद किया गया .आरोपी सतना नगर निगम आयुक्त के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

 यह भी देखें 

रिश्वतखोर सेना के कर्नल को CBI ने गिरफ्तार किया

पैसे लेकर सेना में ट्रांसफर-पोस्टिंग करवाने वाला सेना अधिकारी CBI गिरफ्त में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -