टीवी शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'ससुराल सिमर का' अब नहीं होगा ऑफ एयर
टीवी शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'ससुराल सिमर का' अब नहीं होगा ऑफ एयर
Share:

पिछले दिनों कई टीवी सीरियल्स के बंद होने की खबरे आ रही थी. इनमे 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'ससुराल सिमर का' जैसे शो शामिल थे. लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि यह शो अभी ऑफ एयर नहीं हो रहे है. जी हाँ... अगर शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' की बात की जाये तो इसकी शुरुआत दोबारा होने जा रही है. दर्शको द्वारा इस सीरियल की ज्यादा डिमांड को देखते हुए चैनल ने शो का स्लॉट टाइमिंग चेंज कर फिर से इसे ऑन एयर लाना तय किया है. पहले यह सीरियल सोनी चैनल पर रात 8.30 में प्रसारित होता था और अब 18 सितंबर से फिर से इस शो की शुरुआत होने जा रही है लेकिन इसका टाइम बदलकर अब सोमवार से शुक्रवार 7.30 का कर दिया गया है. टाइम के साथ-साथ सीरियल में एक नया ट्विस्ट भी लाया गया है वह ये है कि अब सोनाक्षी आॅफिस का कामकाज संभालती नजर आयेंगी, वहीं देव शो में घर का कामकाज संभालेंगे.

दूसरी ओर खबर मिली थी कि कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला सीरियल 'ससुराल सिमर का' जल्द ही ऑफ एयर हो जायेगा लेकिन अब तक चैनल ने ऐसी कोई जानकारी की पुष्टि नहीं की है. पहले बताया गया था कि इस शो को अब अर्जुन बिजलानी का शो 'इश्क में मरजावां' रिप्लेस करेगा लेकिन ऐसा कुछ भी अब तक तय नहीं हुआ है. सुनने में आया है कि सीरियल 'इश्क में मरजावां' 19 सितंबर से शुरू होगा. और इस वक़्त सीरियल 'ससुराल सिमर का' के मेकर्स शो को विस्तृत करने की कोशिशों में जुटे है और शायद ऐसा संभव भी हो जाये.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जाह्नवी कपूर के फिल्मो में डेब्यू को लेकर यह बोले पिता बोनी कपूर

इस अभिनेता की खूब तारीफे कर रही है इन दिनों एक्ट्रेस डायना पेंटी...

टीवी एक्टर करण मेहरा ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया अपना 35वा बर्थडे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -