सिंहासन नही सलाखे : शशिकला आज कर सकती हैं सरेंडर
सिंहासन नही सलाखे : शशिकला आज कर सकती हैं सरेंडर
Share:

चेन्नई। सर्वोच्च न्यायालय ने एआईएडीएमके की महासचिव शशिकला को लेकर 4 वर्ष के कारावास की सजा सुनाई थी। इसके बाद एआईएडीएमके की महासचिव शशिकला द्वारा बुधवार को आत्मसमर्पण करने की संभावनाऐं बनी हैं। माना जा रहा है कि वे बुधवार का आत्मसमर्पण करेंगी। शशिकला के मामले में आय से अधिक संपत्ति के मामले में उन्हें 4 वर्ष के कारावास की सजा सुनाई गई थी।

ऐसे में माना जा रहा था कि पन्नीरसेल्वम राज्य के मुख्यमंत्री बनाए जाऐंगे लेकिन उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से हटा दिया गया और पालानीसामी को विधायक दल का नेता चुना गया। इतना ही नहीं राज्यपाल को सरकार के निर्माण के लिए पत्र सौंपा गया है। राज्य में इस तरह के राजनीतिक बदलाव के बाद अब राजनीतिक समीकरण भी बदल गए हैं।

पन्नीरसेल्वम नई पार्टी बनाने की ओर अग्रसर हुए हैं लेकिन स्पष्टतौर पर यह नहीं कहा गया है कि वे नई पार्टी बनाऐंगे या नहीं। मगर मु ख्यमंत्री जे जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार ने ओ पन्नीरसेल्वम के साथ राजनीति में कदम बढ़ाने का निर्णय लिया है। पन्नीरसेल्वम से भेंट के बाद उन्होंने कहा कि आने वाले समय में वे दोनों राजनीति के क्षेत्र में एक साथ हो सकते हैं। गौरतलब है कि दीपा द्वारा शशिकला के खिलाफ दिए गए निर्णय का स्वागत किया गया था।

ये भी पढ़े -

तमिलनाडु के राजनीतिक संकट को लेकर SC में की अपील

केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू ने बोले तमिलनाडु के राजनीतिक हालात पर ऐसे बोल

AIADMK के पूर्व नेता की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुए सारी वारदात

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -