सोशल मीडिया पर आखिर क्यों ‘संथाना देवन’ कर रही ट्रेंड? जानिए....
सोशल मीडिया पर आखिर क्यों ‘संथाना देवन’ कर रही ट्रेंड? जानिए....
Share:

जिस प्रकार से तमिलनाडु में विवादित खेल जल्लीकट्टू के दौरान गायों व सांडो के बीच में दर्शको के भिड़ने के कारण कोर्ट ने भी इस खेल पर चार सालो के लिए प्रतिबन्ध लगा दिया है व अब इस पर एक फिल्म भी बन चुकी है. यह फिल्म संथाना देवन सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रही हैं।

असल में यह फिल्म दक्षिण भारत के विवादित खेल जल्लीकट्टू पर बनाई गई है। शुक्रवार को फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज किया गया जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। पोस्टर में दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्टर आर्या फूलों से सजे सांड के साथ भिड़ने को तैयार नजर आ रहे हैं।

इस पारंपरिक खेल में सांड को काबू करने की कोशिश की जाती है। इस विवादित खेल को 2 साल पहले बैन कर दिया गया था। कोर्ट द्वारा खेल पर लगाए गए बैन को चुनौती देती एक याचिकी अभी कोर्ट में पेंडिंग हैं। हाल ही में कमल हासन, धनुष और सिंबू जैसे बड़े दक्षिण भारतीय सितारों ने जल्लीकट्टू का समर्थन किया।

गौरतलब है कि हाल ही में इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में एक्टर-निर्देशक कमल हासन ने निवेदन किया था कि जल्लीकट्टू की तुलना स्पैनिश बुल फाइटिंग से नहीं की जाए। मैं उन गिने चुने कॉलीवुड अभिनेताओं में से हूं जो जल्लीकट्टू का हिस्सा रहे हैं। यह सांड से जीतने या उसे नुकसान पहुंचाने के बारे में नहीं है, बल्कि यह इस बारे में हैं कि कौन सांड के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त तक रुक सकता है। जल्लीकट्टू पोंगल के तीसरे दिन आयोजित किया जाता है।

लोगो ने मेरे प्राइवेट पार्ट को हर्ट किया....

ब्रेकिंग न्यूज: कपिल शर्मा के शो से मशहूर एक्टर हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -