संजय दत्त ने पापा सुनील दत्त का किया पिंडदान
संजय दत्त ने पापा सुनील दत्त का किया पिंडदान
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त जिनके आजकल फिल्म 'भूमि' के चलते चर्चे सुनने को मिल रहे है. अब बात करे अगर फिल्म के इस रिलीज हो गए ट्रेलर के बारे में तो जनाब बता दे कि, ट्रेलर में हमे अदिति व संजय दत्त के साथ साथ सिद्धांत गुप्‍ता और शरद केलकर का भी दमदार अभिनय कौशल देखने को मिल रहा है तो वही बाप बेटी संजय दत्त व अदिति के बीच में भी बाप बेटी वाली मस्ती देखने को मिल रही है. अभी वैसे भी श्राद्धकर्म का दौर चल रहा है. अपनी नई फिल्म के प्रमोशन के संग-संग संजय दत्त फिलहाल वाराणसी में अपने पिता सुनील दत्त का पिंडदान करने पहुंचे हैं.

उनके साथ फिल्म 'भूमि'' की टीम भी नजर आई. बता दें कि दोपहर में संजय दत्त ने रानी घाट पर अपने पिता सुनील दत्त का पिंडदान किया. खबर है कि पिंडदान के बाद संजय काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन भी करेंगे. अपने पिता के लिए पूजा-पाठ खत्म करने के बाद अपनी अप‍कमिंग फिल्म 'भूमि' के प्रमोशन इवेंट में भी हिस्सा लेंगे.

सुनील दत्त का निधन 12 साल पहले हुआ था. वैसे भी पूर्व में संजय दत्त की मच अवेटेड फिल्म भूमि का एक और नया सॉन्ग भी रिलीज हो गया है जिसके बोल है 'दाग' जी हां फिल्म के इस सॉन्ग में हमे संजय दत्त व अदिति राव हैदरी का अलहदा रूप देखने को मिल रहा है. संजय दत्त की यह फिल्म 22 सितंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने को है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

OMG! 'टाइगर ज़िंदा है' की शूटिंग के दौरान घायल हुए सलमान खान

रिया सेन ने शेयर की हनीमून की फोटोज तो फैंस बोले 'प्लीज ऐसा मत करो'...

घर से भागकर आयी थी मुंबई, आज इस मुकाम तक पहुंच गयी है कंगना

पलायनवादी सिनेमा अभी भी मरा नहीं है -फरहान अख्तर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -