'साहब बीवी और गैंगस्टर...' से जुड़े संजू बाबा
'साहब बीवी और गैंगस्टर...' से जुड़े संजू बाबा
Share:

अभिनेता संजय दत्त बोले तो हमारे संजू बाबा जिनके बारे में हमे पता चला है की उन्होंने अपनी फिल्म 'भूमि' की शूटिंग को खल्लास कर लिया है व साथ ही पता चला है की वह इसके बाद एक और फिल्म में हमे गैंगस्टर के रूप में नजर आएँगे. बता दे की अभिनेता संजय दत्त के बारे में पहले यह भी पता चल चूका है की वह अपनी फिल्म भूमि की शूटिंग पूरी करने के बाद भावुक भी हुए थे व  जिसके कारण उनकी आंखे भी भर आई थी.

बता दे की जेल से बाहर निकलने के बाद संजय दत्त की यह पहली फिल्म थी जिसकी शूटिंग में संजय दत्त लगे हुए थे. फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो गई है. देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही हमे उनकी इस फिल्म के बारे में यह भी पता चला था कि, फिल्म भूमि की रिलीज डेट को भी आगे बड़ा दिया गया था. अब बता दे की संजय दत्त ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग को निपटाने के बाद अपने घर पर एक पार्टी भी आर्गनाइस की थी जिसमे हमे फिल्म से जुड़े हुए सदस्य नजर आए थे.

भूमि के बाद यह भी चर्चा है की संजय दत्त जल्द ही हमे निर्देशक तिग्मांशु धूलिया की आगामी फिल्म 'साहब बीवी और गैंगस्टर' के सीक्वल यानि की पार्ट 3 में नजर आ सकते है. जी हाँ बता दे कि, निर्देशक तिग्मांशु धूलिया एक बार फिर अपनी फिल्म का सीक्वल 'साहब बीवी और गैंगस्टर पार्ट 3' बनाने जा रहे हैं, जिसमें इस बार गैंगस्टर का किरदार संजय दत्त निभाएंगे.

पत्नी के साथ नजर आए संजू बाबा....

संजय दत्त की बेटी ने अपनी स्वर्गीय माँ को किया याद...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -