News Trending

नई दिल्ली: कुछ समय पहले खबर आई थी भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को तेलंगाना आयकर विभाग ने कर चोरी के आरोप में एक नोटिस जारी किया था जिसके लिए उन्हें 16 फरवरी को उन्हें आयकर विभाग के सामने प्रस्तुत होना था. वही सानिया ने अपने ऊपर लगे सारे आरोपो को ख़ारिज करते हुए कहां कि एक करोड़ रुपए उन्हें तेलंगाना सरकार ने बतौर 'ट्रेनिंग इन्सेंटिव' दिए थे. 

हम आपको पहले ही बता चुके थे. सानिया मिर्जा को समय पर टेक्स न भरने पर सेवाकर विभाग ने नोटिस भेजा था. इस नोटिस को तेलंगाना के प्रधान आयुक्त, सेवाकर कार्यालय द्वारा 6 फरवरी को टेनिस स्टार के समक्ष समन जारी किया था, और उन्हें या उनके द्वारा अधिकृत व्यक्ति को 16 फरवरी को उपस्थित होने को कहा गया था. 

कल सानिया की तरफ से उनके चार्टर्ड अकाउंटेंट सर्विस टैक्स अथॉरिटीज से मिले. वही आयकर विभाग के अफसरों ने बताया कि "सानिया के रिप्रेजेंटेटिव ने हमें डॉक्युमेंट पेश किए. उन्होंने बताया कि उन्हें मिले एक करोड़ रु. तेलंगाना सरकार ने ट्रेनिंग इन्सेंटिव के रूप में दिए थे. और ये पैसे उन्हें राज्य का ब्रांड एम्बेसडर होने के रूप में नहीं मिले थे. बता दे कि 2014 में सानिया को तेलंगाना सरकार ने स्टेट का ब्रांड एम्बेसडर बनाया था और उन्होंने सानिया को 1 करोड़ रुपए की राशि दी थी. फिलहाल सानिया को अभी 1 करोड़ रुपए का 14.5% (20,00,000) देना है 

सर्विस टैक्स चोरी मामला : कोर्ट में पेश नही होगी सानिया

सानिया मिर्ज़ा ने चोरी किया टेक्स, मामला दर्ज

सर्विस टैक्स चोरी मामला : कोर्ट में पेश नही होगी सानिया