Samsung के Galaxy A5 2017 में एंड्राइड नॉगट का अपडेट मिलना हुआ शुरू

Samsung के Galaxy A5 2017 में एंड्राइड नॉगट का अपडेट मिलना हुआ शुरू

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने हाल में लांच किये Galaxy A5 2017 स्मार्टफोन में एंड्राइड नॉगट का अपडेट दे दिया है, जिसके चलते इस स्मार्टफोन में एंड्राइड नॉगट का अपडेट मिलना शुरू हो गया है. हांलाकि अभी इस अपडेट को महज रूस के यूजर्स के लिए ही जारी किया गया है, लेकिन जल्दी ही अन्य देशों एक लिए भी इस अपडेट को जारी कर दिया जायेगा. 

Galaxy a5  (2017) के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.2 इंच फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ  1.9 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 3 जीबी रैम, 32 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गयी है. वही यह स्मार्टफोन एंड्रायड 6.0.16 मार्शमैलो पर आधारित है. Galaxy a5  (2017) में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है.

कैमरे की बात करे तो Galaxy a5  (2017) में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट और रियर कैमरा दिया जाने के साथ पावर बैकअप के लिए 3000 एमएएच की बैटरीफास्ट चार्जिंग फीचर के साथ दी गयी है. कनेक्टिविटी कि बात करे तो कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 4.2, यूएसबी टाइप-सी और एनएफसी आदि फीचर्स दिए गए है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Micromax के इस स्मार्टफोन में दी जाएगी इनफिनिटी डिस्प्ले

Moto X4 स्मार्टफोन 24 अगस्त को हो सकता है लांच

Ziox Duopix स्मार्टफोन डुअल सेल्फी कैमरे के साथ हुआ लांच

Panasonic ने 4000 एमएएच बैटरी के साथ लांच किये दो नए स्मार्टफोन

Lenovo K8 Note स्मार्टफोन में दिया गया है डुअल रियर कैमरा अौर एड्राइड 7.1.1

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App