Samsung Pay सर्विस भारत में हुई लांच
Samsung Pay सर्विस भारत में हुई लांच
Share:

हाल में सैमसंग ने भारत में अपनी सैमसंग पे सर्विस को लांच कर दिया है. इसे 'अर्ली एक्सेस प्रोग्राम' के तहत आधिकारिक तौर पर भारत में लांच किये गए इस सैमसंग पे एप में सरकारी यूनिफाइड पेमेंट्स इंटरफेस को भी इंटीग्रेट किया गया है, जिसमे डिजिटल माध्यम से पेमेंट किया जा सकेगा. सैमसंग पे में मैग्नेटिक सिक्योर ट्रांसमिशन (एमएसटी) सपोर्ट भी दिया गया है जिससे सभी आउटलेट पर पेमेंट किया जा सकेगा.

सैमसंग की सैमसंग पे सेवा में फिंगरप्रिंट के माध्यम से डिजिटल भुगतान किया जा सकेगा. इस सर्विस के लिए सैमसंग ने एक्सिस बैंक, एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक और स्‍टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक से टाइअप भी किया है. जिसमे जल्दी ही अन्य बैंको के जुड़ने की भी संभावना है. बताया गया है कि सैमसंग-पे को पेटीएम वॉलेट के साथ इस्‍तेमाल करने के साथ किसी भी स्‍टोर पर पीओएस मशीन, कार्ड रीडर तथा एनएफसी रीडर के जरिए उपयोग किया जा सकेगा.

हालांकि यह सर्विस अभी सैमसंग गैलेक्‍सी नोट 5, गैलेक्‍सी S7, गैलेक्‍सी S7 एज, गैलेक्‍सी S6 एज+, गैलेक्‍सी A7 (2016), और गैलेक्‍सी A5 (2016) स्‍मार्टफोन पर ही लायी गयी है. अगर आपके पास सैमसंग के यह हेंडसेट है तो आप इस सेवा  का लाभ ले सकते हो. 

36,900 रुपये की कीमत वाला सैमसंग का यह स्मार्टफोन मिल रहा है मात्र 1790 रुपये में

Samsung Galaxy S8 में पेमेंट करने के लिए दिया जायेगा यह फीचर

अब आईफोन को मिलेगी टक्कर सैमसंग ला रहा है फोल्डिंग फोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -