गैलेक्सी Tab s3 की कीमत के बारे में हुआ खुलासा
गैलेक्सी Tab s3 की कीमत के बारे में हुआ खुलासा
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग के आगामी स्मार्टफोन गैलेक्सी Tab s3 के बारे में कुछ जानकारी सामने आयी है जिसमे गैलेक्सी Tab s3 की कीमत के बार में बताया गया है.  इसकी कीमत 580 डॉलर (करीब 39,000 रुपए) हो सकती है. सैमसंग अपने नए गैलेक्सी Tab s3 को 26 फरवरी को बार्सिलोना में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस इवेंट में लांच कर सकती है. इसके लिए  सैमसंग ने फरवरी माह के अंत में बार्सिलोना में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस इवेंट में शामिल होने के बारे में पुष्टि कर दी है.  

आपको बता दे कि इससे पहले सैमसंग ने इस इवेंट में शामिल नही होने के बारे में बताया था किन्तु अब वह बार्सिलोना में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस इवेंट में हिस्सा लेगी, जो 26 फरवरी को आयोजित होगा. जिसमे वह अपने गैलेक्सी Tab s3 को लांच करेगी. 

गैलेक्सी Tab s3 में  9.7 इंच की डिस्प्ले 2048x1536 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ आ सकती है. इसके अलावा  स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर,  4 जीबी रैम, आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड नूगा, 12MP का रियर कैमरा आदि दिया जा सकता है. सैमसंग गैलेक्सी टैब एस3 के एंड्रॉयड नूगा पर चलने की उम्मीद है. हालांकि अभी इन फीचर्स की आधिकरिक घोषणा नही की गयी है.

स्मार्टफोन बिक्री में Apple ने पछाड़ा Samsung को - रिपोर्ट

Samsung के इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

गैलेक्सी S7 एज पिंक गोल्ड कलर वेरिएंट में भी है भारत में उपलब्ध

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में दिया गया है 16 MP का रियर व फ्रंट कैमरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -