मोदी -शाह का सिर कलम कर लाओ ईनाम पाओ, समाजवादी युवा नेता का वीडियो VIRAL
Share:

बागपत : उत्तर प्रदेश में बागपत के समाजवादी युवजन सभा के जिला अध्‍यक्ष तरुण यादव का एक विवादित वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्‍होंने पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का सिर कलम करने वाले को ईनाम देने की घोषणा की गई है. घोषणा में कहा गया है कि जो भी व्यक्ति मोदी और अमित शाह का सिर कलम करेगा, उसे उचित ईनाम दिया जाएगा.

गौरतलब है कि तरुण यादव ने इस वीडियो में मोदी और अमित शाह को गुजरात गोधरा कांड का आरोपी बताते हुए जल्‍लाद तक कहा है.बता दें कि तरुण यादव ने खुद अपने लेटर हेड पर अखबारों के कार्यालयों में भी विज्ञप्ति जारी कर भेजी है. लेकिन इस गंभीर और संवेदनशील मुद्दे पर विवादित वीडियो वायरल होने के बाद भी बागपत पुलिस ने तरुण यादव के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया है.

हालांकि इस मामले में सपा के प्रदेश सचिव और प्रवक्ता दीपक मिश्रा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ऐसी बातों या हरकतों के लिए लोकतंत्र में कोई स्थान नहीं है.समाजवादी पार्टी ऐसे किसी बात का खंडन करती है, जिसमें अराजकता को बढ़ावा दिया जाएगा.हम पूरी तरह से समाजवााद को मानने वाले हैं, लोकतांत्रित प्रक्रिया को मानते हैं.इस बात पर हम जल्द ही प्रदेेश अध्यक्ष को जानकारी उपलब्ध कराएंगे, उनका निर्णय ही अंतिम होगा.हमने नोटबंदी के तरीके को गलत कहा है और उसका विरोध भी लोकतांत्रिक तरीके से संसद में किया जा रहा है.

बरेली में मुलायम करेंगे सपा का प्रचार 

उत्तर प्रदेश में फिर हो सकता है पोलियो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -