नहीं चली Box Office पर भाई की भाईगिरी...
नहीं चली Box Office पर भाई की भाईगिरी...
Share:

सलमान खान कि फिल्म 'ट्यूबलाइट' जो के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है फिल्म  में हमे सलमान खान व उनके भाई सोहेल खान का दमदार अभिनय देखने को मिला है. फिल्म  का निर्देशन भी दिग्गज फिल्ममेकर कबीर खान ने किया है तो फिर फिल्म तो हिट हॉट होनी ही है लेकिन अगर फिल्म के पहले दिन  के कलेक्शन के बारे में हम बात करे तो जनाब बता दे कि फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन कुछ ठीक नहीं रहा है जैसा कि सलमान भाईजान को उम्मीद थी. जी हाँ फिल्म के पहले दिन के मेहनताने के बारे में हम अगर बात करे तो फिल्म  ने अपने पहले दिन के अंतराल में 21.15 करोड़ रूपये का व्यवसाय किया है.

यानि कि सलमान भाई अपनी ही पूर्व कि सफलतम फिल्म सुल्तान के पहले दिन के कलेक्शन से पिछड़ गए है. सलमान खान की फिल्म सुल्तान ने भारत में अपने पहले दिन के कलेक्शन में 36.54 करोड़ रुपये की कमाई की थी. यानि की ट्यूबलाइट इस रिकार्ड से काफी दूर है. इस बाबत बॉलीवुड फिल्मो के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है.

ईद के मौके पर रिलीज हुई 'ट्यूबलाइट' की पहले दिन की कमाई बहुत बढ़िया नहीं कही जा सकती है. हाल ही के सालों में ईद पर रिलीज हुई सलमान की दूसरी फिल्मों के मुकाबले 'ट्यूबलाइट' की पहले दिन की कमाई बहुत कम है. 

 

पूनम पांडेय ने शेयर किया अपना हॉट और बोल्ड वीडियो, फिर आयी सुर्खियों में

ममता कुलकर्णी भगोड़ा घोषित...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -