'ट्यूबलाइट' के बाद फिर से एक साथ रोशन होंगे शाहरुख़-सलमान...
'ट्यूबलाइट' के बाद फिर से एक साथ रोशन होंगे शाहरुख़-सलमान...
Share:

बॉलीवुड के मश्शूर एक्टर सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' जो के बॉक्स ऑफिस पर अभी भी सिनेमाघरों में अपना करिश्माई जादू बिखेर रही है. बता दे की इस फिल्म में सलमान खान के साथ में सोहेल खान और चाइनीज अभिनेत्री झू झू जैसे कलाकार है. वही दिवंगत अभिनेता ओम पूरी भी इस फिल्म में नजर आ रहे है. लेकिन पहले इस फिल्म का एक और सीक्रेट था वो है बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान. जी हाँ इस फिल्म में शाहरुख़ होंगे यह तो हम आपको पहले ही बता चुके है.

फिल्म ट्यूबलाइट में शाहरुख ने जादूगर गोगो पाशा की भूमिका निभाई थी जो उनके फैंस को थिएटर तक खींच लाने के लिए काफी थी. अब एक बार फिर से इन दोनों के ही बारे में हमे कुछ और भी सुनने को मिल रहा है. जी हाँ बता दे कि, सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' शाहरुख खान के फैंस के लिए भी खास थी क्योंकि ये इस फिल्म में शाहरुख कैमियो रोल प्ले करते नजर आए थे.

खबर है कि इन दोनों खान्स की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर नजर आएगी. शाहरुख खान की अगली फिल्म में सलमान खान कैमियो रोल में नजर आएंगे. खबर है कि इन दोनों खान्स की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर नजर आएगी. वैसे भी ट्यूबलाइट अभी तक कुल मिलाकर 83.86 करोड़ की कमाई कर चुकी है. 

जग्गा जासूस से जुड़े संजय दत्त

फोटो में देखिए जग्गा जासूस की रंगीन दुनिया

 

 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -