सारा की Bikini से सलमान का पारा चढ़ा...
सारा की Bikini से सलमान का पारा चढ़ा...
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओ में शुमार अभिनेता सैफ अली खान व उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की खूबसूरत बेटी हम बात कर रहे है सारा अली खान के बारे में जो पूर्व में हमे बिकिनी पोज में भी नजर आ चुकी है जिसके कारण सलमान भी खासा नाराज चल रहे है. जी हाँ, बता दे कि सैफ अली खान अभी नए-नए पिता बने है व उनकी बेगम करीना ने नन्हे तैमूर को जन्म दिया है.

अब बात करते है सैफ अली खान की चंचल बेटी सारा अली खान के बारे में जी हाँ, वैसे यह तो सभी को पता ही है की सैफ की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इन दिनों वे अपने पहले प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटी हैं. तथा पूर्व में अपनी कुछ तस्वीरों में हमे सारा Black & White बिकिनी में नज़र आई थी.

जिसको के उन्होंने डिलीट कर दिया था. तथा सारा के इस तरह से बिकिनी में आने के कारण सलमान खान व सारा को फिल्म में लाने की तैयारी कर रहे फिल्मेमकर करण जौहर नाराज चल रहे है. इन दोनों का ही यह कहना है की फिल्म में आने से पहले यह सब नहीं होना चाहिए. बता दें कि सारा अली खान करन जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' में नज़र आने वाली हैं. वैसे हाल ही में सारा की कई तस्वीरें वायरल हुई हैं. 

आखिर किसको डेट कर रही है सारा अली खान

सारा अली खान ने अपने मम्मी पापा को ही दे डाली किसी को किस करने की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -