अमेरिका में भी सलमान की 'ट्यूबलाइट' के जलने का इंतजार...
अमेरिका में भी सलमान की 'ट्यूबलाइट' के जलने का इंतजार...
Share:

बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान व उनके भाई सोहेल खान जो के आजकल अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के चलते आजकल ज्यादा ही सुर्खियों में चल रहे है. जी हाँ अबकी बार तो सलमान को इस फिल्म के लिए सलमान को अपने पिता सलीम खान से भी खूब प्रशंसा मिल चुकी है. पिता सलीम खान ने सलमान की पीठ थपथपाते हुए कहा है कि, 'फिल्म में तुम्हारा अभिनय काबिलेतारीफ है'. अब वैसे भी सलमान व सोहेल खान अपनी फिल्म के प्रमोशन में खासा व्यस्त चल रहे है.

तथा देखा जाए तो बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं गंवा रहे हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के चर्चे हैं. यहां तक कि सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' न्यूयॉर्क पहुंच गई है, जहां फिल्म के निर्माताओं ने न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में 'ट्यूबलाइट' के बड़े होर्डिंग लगाए हैं.

फिल्ममेकर्स सलमान के इंडियन फैंस के साथ-साथ इंटरनेशनल फैंस को भी खुश रखने की पूरी कोशिश में लगे हुए हैं. अब जब इतना सब कुछ हो रहा है तो फिर सलमान कि फिल्म समझो ईद पर कमाई के मामले में एक बढ़ा रिकार्ड बनाने वाली है. खासकर अमरीका में जहां न्यूयॉर्क के प्रतिष्ठित टाइम स्क्वॉयर पर ट्यूबलाइट का बेहद विशाल पोस्टर लगाया गया है. जिसे लोग टकटकीभरी निगाहो से देख रहे है.    

Father's Day Sp. आज के खास दिन अपने पापा के साथ देखे यह फिल्में...

झू झू है ट्यूबलाइट के प्रमोशन से दूर,ये है कारण



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -