सलमान की नई फिल्म होगी कोरियन फिल्म की रिमेक
सलमान की नई फिल्म होगी कोरियन फिल्म की रिमेक
Share:

अली अब्बास जफर भारत-पाकिस्तान बंटवारें पर फिल्म बनाने की तैयारी में जुटें है। वे यह फिल्म सलमान खान को लेकर बनाने की तैयारी में है। गौरतलब है कि इससे पहले भी सलमान अली अब्बास की फिल्म ‘सुल्तान’ में नजर आ चुके है, साथ ही फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में नजर आने वाले है। 

पीटीआई की खबर के मुताबिक, यह फिल्म एक कोरियन फिल्म का रिमेक होगी। इस कोरियन फिल्म का नाम है, ‘‘ओड टू माय फादर’’। इस कोरियन फिल्म को यून जे क्यूं ने डायरेक्ट किया था।

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए अली ने कहा कि वे सलमान के साथ काम करके हमेशा खुशी महसूस करते हैं। यह नया प्रोजेक्ट उनके साथ करना मेरे लिए गर्व की बात होगी। उन्होंने फिल्म की तैयारियों पर बात करते हुए कहा कि इस फिल्म में अभी कुछ कहना बेहद जल्दबाजी होगी। फिलहाल तो मैं सलमान के साथ फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग करने जा रहा हूं।

खबर है कि जिस कोरियन फिल्म पर यह फिल्म बेस्ड है, उस फिल्म के रीमेक राइट्स सलमान खान के ब्रदर इन लॉ अपूर्व अग्निहोत्री ने खरीद लिए हैं। इधर, यह फिल्म हिन्दुस्तान और पाकिस्तान बंटवारे के समय पर सेट की जाएगी। ऐसे में अली की सलमान के साथ यह तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले फिल्म सुल्तान ने अच्छा बिजनेस किया था और फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। 

Video : प्रेम रतन धन पायो की फनी पैरोडी

विश्व की सबसे मोटी महिला ने कहा: I Love You Salman

जब लूलिया ने सलमान को कहा: तू है हीरो मेरा....

वैलेंटाइन डे स्पेशल : जब ऐश की खातिर सलमान ने पकड़ा शाहरूख का कॉलर!

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -