सल्लू मियां की ढिंचैक सेल्फी...
सल्लू मियां की ढिंचैक सेल्फी...
Share:

अभिनेता के चर्चित अभिनेता हम बात कर रहे है अभिनेता सलमान खान के बारे में जो के अपनी पूर्व की फिल्म के साथ ही साथ आइफा अवार्ड में भी काफी चहक रहे है. जी हाँ वैसे भी देखा जाए तो फिल्म ट्यबलाइट जो के सलमान के लिए तो फायदे का सौदा रही लेकिन फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को यह एक महंगा सौदा साबित रहा है. जी हां बात करे अगर फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि, उनकी फिल्म ने वर्ल्डवाइड तकरीबन 200 करोड़ रुपये से ऊपर का व्यवसाय कर लिया है.

जी हां बता दे कि सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. बॉक्स ऑफिस वेबसाइट Koimoi के मुताबिक 'ट्यूबलाइट' दुनिया भर में 215.04 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. अब फिल्म के लिए डिस्ट्रीब्यूटर अपना माथा पिट रहे है. जी हां बता दे कि, हमेशा ही बॉलीवुड के बॉक्स ऑफ़िस पर हमेशा सोना उगलने वाले सलमान ख़ान इस बार चूक गए.

तो वही आजकल आइफा में उनकी एक फैन्स के साथ में सेल्फी काफी सुर्खियों में बन आई है. दरअसल सलमान की फैन अनाघा फाल्गुने ने 'दबंग' स्‍टार संग एक शानदार सेल्‍फी ली है. दरअसल अघाना फाल्‍गुने ने यह सेल्‍फी तब क्लिक की जब सलमान गाड़ी से निकल रहे थे. अघाना ने बिल्‍कुल सही मोमेंट पर कैमरा का क्लिक का बटन दबाया. खास बात यह थी कि उस समय सलमान भी अघाना के कैमरे की ओर ही देख रहे थे. अघाना ने खुद यह तस्‍वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. 

 

अमेरिका में आलिया पर अटैक....

रमन राघव की एक्ट्रेस ने करवाया Bold फोटोशूट, देखिये यहां फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -