सलमान की नई फिल्म का नाम है 'डांसिंग डैड', देख भाई देख
सलमान की नई फिल्म का नाम है 'डांसिंग डैड', देख भाई देख
Share:

अभिनेता सलमान खान जो के अब ट्यूबलाइट के बाद अब अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' की शूटिंग में व्यस्त हो चले है. जिसके लिए सलमान आजकल घुड़सवारी का भी प्रशिक्षण ले रहे है. अब यह तो रही अली अब्बास जफर की फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' की बात अब बात कर ली जाए सलमान खान व रेमो डिसूजा के बारे में जो के एक बार फिर से धमाल मचाने को तैयार है.

जी हां अब सलमान के संग में आजकल श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी हमे सुनने को मिल रहा है. जी हां पता चला है कि, बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान पूर्व मिस श्रीलंका और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस के साथ फिर से काम करते नजर आ सकते हैं. सलमान और जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी फिल्म 'किक' में धूम मचा चुकी है.

चर्चा है कि दोनों फिर से साथ नजर आने वाले हैं. दोनों रेमो डिसूजा की फिल्म 'डांसिंग डैड' में साथ नजर आएंग. अगर ऐसा रहा तो एक बार फिर से सलमान खान के संग में जैकलीन की किस्मत चल निकलेगी. बहरहाल अभी तो जैकलीन फर्नांडिस वरुण धवन संग अपनी आगामी फिल्म जुड़वाँ2 की शूटिंग में व्यस्त चल रही है. खबर है कि सुपरस्टार सलमान इस फिल्म में एक 9 साल की बच्ची के पिता के रूप में दिखेंगे और फिल्म का नाम फिलहाल 'डांसिंग डैड' रखा गया है. 

नसीरुद्दीन शाह अपनी जन्मस्थली पहुंचे

जैकलीन संग सलमान का फिर से तानाबाना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -