सलमान ने 'ट्यूबलाइट' में बहुत अच्छा काम किया है, सलीम
सलमान ने 'ट्यूबलाइट' में बहुत अच्छा काम किया है, सलीम
Share:

बॉलीवुड के हमारे सुल्तान यानि की सलमान खान जिनकी आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' इस समय खासा सुर्खियों में है. फिल्म ने अपने रिलीजिंग से पहले ही कमाई करना शुरू कर दी है. ऐसे में अब फिल्म से जुडी एक और खबर मिली है कि फिल्म ट्यूबलाइट का डिस्ट्रीब्यूशन अब विदेशो में भी किया जायेगा. आपको यह भी पता ही है की सलमान खान जो के कबीर खान की ट्यूबलाइट के अलावा अली अब्बास जफर की फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' में भी व्यस्त है.

अब बात कर ली कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट के बारे में तो जनाब सलमान खान की इस फिल्म में सलमान खान के माँ बाप का भी नाम जुड़ा हुआ है. तथा सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट के बारे में अब उनके पिता सलीम खान ने भी अपने बेटे सलमान खान की दिल से तारीफ करते हुए कहा है कि, 'आप सुलतान, बजंरगी भाईजान और ट्यूबलाइट को एक साथ नहीं जोड़ सकते हैं. तीनों बिल्कुल ही अलग फिल्में हैं और सलमान ने तीनों में ही बहुत अच्छा काम किया है.'

वहीं केवल ट्यूबलाइट पर बात करते हुए सलीम खान ने कहा कि सलमान ने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है. इस घर में अवार्ड्स के लिए हम लोग परेशान नहीं होते हैं. हमारे यहां अवार्ड्स का कुछ Impoertance नहीं है. बस सलमान ने ट्यूबलाइट में बहुत अच्छा काम किया है. सभी को सलमान खान की इस फिल्म का इंतजार भी है. फिल्म का ट्रेलर भी जल्द आने को है.  

'छ्द्म रूप' धर आए यह शातिर 'बैंक चोर'...

सारा की Bikini से सलमान का पारा चढ़ा...



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -