साक्षी महाराज ने कहा सरकार केवल राम मंदिर बनाने में अड़चन दूर करेगी

साक्षी महाराज ने कहा सरकार केवल राम मंदिर बनाने में अड़चन दूर करेगी

लखनऊ. उत्तरप्रदेश राज्य में बीजेपी की एकतरफा जीत के बाद सरकार बनाई. जिसके बाद अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मुद्दा फिर से चर्चा में आ गया है. एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू के अनुसार, बीजेपी सांसद साक्षी महाराज से राम मंदिर के मुद्दे पर कहा, राम मंदिर बनाने का काम किसी सरकार का नहीं है. सरकार का काम केवल अड़चन दूर करना है.

साक्षी महाराज ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कट्टर राष्ट्रवादी कहा. साथ ही उन्होंने कहा कि हिंदू का अर्थ ही राष्ट्रवाद है. वही केंद्रीय मंत्री और फतेहपुर से बीजेपी सांसद साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तरप्रदेश में घोषणापत्र जारी करते समय कहा था कि राम मंदिर के मुद्दे पर संवैधानिक तरीके से सबकी सहमती से इसका समाधान निकालेंगे, अभी प्रतीक्षा कीजिए.

श्रीराम जन्म भूमि न्यास के अध्यक्ष और मणिराम दास छावनी के महंत नृत्यगोपाल दास ने योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निमार्ण की बाधाओं को दूर करने में प्रदेश सरकार अवश्य सफल होगी. अब अयोध्या में भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण की बाधाओं को दूर करने में यह सरकार सफलता प्राप्त करेगी, साथ ही साथ बीजेपी के घोषणा पत्र को लागू कर सम्पूर्ण राज्य को विकसित करने का कीर्तिमान बनाएगी.


ये भी पढ़े 

साक्षी महाराज को मिली बम से उड़ाने की धमकी

साक्षी मलिक ने ट्वीट कर खोली हरियाणा सरकार की पोल

कब्रिस्तान से होती है जगह की बर्बादी, देह का होना चाहिए दाह

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App