सैफीना की शादी को हुए 6 साल, तैमूर ने इस तरह दी बधाई
सैफीना की शादी को हुए 6 साल, तैमूर ने इस तरह दी बधाई
Share:

हमेशा ही सोशल मीडिया में बने रहने वाले तैमूर अली खान इस बार फिर से चर्चा में बने हैं और एक पर फोटो के साथ सामने आये हैं. तैमूर अली खान हमेशा की तरह इस फोटो में बेहद क्यूट लग रहे हैं जिसमें उनके साथ करीना खान और सैफ अली खान भी मौजूद हैं. इन तीनों की लेटेस्ट फोटो आपका भी दिल जीत लेगी और आप भी इसे देखे बिना नहीं रह पाएंगे. देखा जा रहा है सैफीना बेटे तैमूर के साथ किसी वेकेशन पर निकले हैं और वहीं ये फोटो सामने आई है जिसे हम आपको दिखाने जा रहे हैं. 

रेडियो शो के प्रोमो में नजर आया करीना का हॉट अंदाज़, देखकर आप भी नजरें नहीं फेर पाएंगे

फोटो दिखाने से पहले आपको बता दें, आज सैफीना की शादी की सालगिरह है और इसी खास मौके पर इनकी ये खास तस्वीरें वायरल हो रही है. बता दें सैफ करीना की शादी साल 2012 में हुई थी. दोनों ही अपनी शादीशुदा लाइफ में काफी खुश हैं सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहकर ये बता देते हैं कि वे दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं. फोटो में सैफ और करीना ने चेक्स शर्ट कैरी किया है साथ ही ब्लैक कलर के गॉगल पहने काफी कूल नज़र आ रहे हैं. वहीं तैमूर ने वाइट कलर की टी शर्ट पहनी है जिसमें वे बेहद क्यूट दिख रहे हैं. साथ ही उनका नया हेयर स्टाइल भी दिखाई दे रहा है. 

तैमूर के पापा हुए हैरासमेंट का शिकार, सुनाई आपबीती
 
सैफीना की शादी को 6 साल बीत चुके हैं और दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं. इसके अलावा इनके वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ अली जल्दी ही अपनी फिल्म 'बाजार' में नज़र आने वाले हैं वहीं करीना कपूर आखिरी बार 'वीरे दी वेडिंग' में नज़र आई थी. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

सैफ, करीना और तैमूर की ये तस्वीर देखकर आप भी कहेंगे 'Perfect Family'

योगा करते वक्त इतनी सेक्सी लगती हैं करीना, देखकर थम जाएंगी निगाहें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -