सेफ अपनी बेगम संग लंदन से लौंटे....
सेफ अपनी बेगम संग लंदन से लौंटे....
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान जिनका बेटा तैमूर अली खान पाटौदी भी आजकल लाइलाइट की सुर्खियों में चर्चा में चल रहा है. अभी कुछ समय पहले ही करीना ने अपना व बेटे तैमूर का एक फोटो भी सभी के बीच में शेयर किया था जिसकी सभी ने दिल खोलकर प्रशंसा भी की थी अब उनकी इस तस्वीर पर पापा सैफ अली खान ने भी कुछ कहा है.

जी हाँ, जनाब अभी हाल ही में एक दैनिक अखबार ने इंटरव्यू के दौरान जब सैफ से पूछा कि उनके बेटे को इतनी अटेंशन मिल रही है, यह सब देखकर उन्हें कैसा महसूस होता है? तो सैफ ने जवाब दिया, 'आजकल बच्चों पर गुड लुकिंग को लेकर काफी प्रेशर रहता है. और मुझे लगता है कि वह गुड लुकिंग है. वह एक इकलौता स्टार किड नहीं, बल्कि यहां और भी कई हैं. अब यह तो रही उनके बेटे तैमूर की बात अभी हाल ही में हमने करीना व सैफ को एक बार फिर से मुम्बई एयरपोर्ट पर एक साथ में देखा है.

पता चला है कि, करीना कपूर खान अपने मियां सैफ के साथ में लंदन से लौंट आई है. करीना की फैशन डिजायनर फराज मेनन और प्रोड्यूसर रिया कपूर संग कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. वैसे भी करीना जो के हमे जल्द ही आने वाली फिल्म 'वीरे दी वेडिगं' में सोनम संग नजर आने वाली है.        

प्रेग्नेंसी के दौरान बढे बजन को कम करने में लगी हुई है करीना कपूर

मोदी ने कहा, सैफ अली खान की 5000 करोड़ की प्रॉपर्टी और जमीन होगी जब्त!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -