फैमिली के साथ सैफ ने सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश, बेबो दिखा हॉट लुक
फैमिली के साथ सैफ ने सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश, बेबो दिखा हॉट लुक
Share:

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान आज अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. नवाब साहब के लिए उनकी पत्नी करीना कपूर ने रात में ही सरप्राइज़ पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी. इस पार्टी में उनके करीबी दोस्त मौजूद थे.

हाल ही में सैफ की बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. इस तस्वीरों में सबसे ज्यादा दिलचस्प अगर कुछ है तो वो है करीना कपूर का हॉट लुक.

सैफ के बर्थडे पर शानदार केक बनवाया गया था. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सैफ के बर्थडे केक पर लिखा है- 'हम सभी तुमसे प्यार करते हैं सैफू...' आपको बता दे सैफ का घर का नाम सैफू हैं.

सैफ ने अपनी पत्नी करीना और साली करिश्मा के साथ मिलकर केक काटा था. करीना ने अपने पति के बर्थडे बैश पर कई सारी तस्वीरें भी क्लिक करवाई थी.

इनके अलावा सैफ की बर्थडे पार्टी में उनकी बहन सोहा अली खान पति कुणाल खेमू के साथ शामिल हुईं थीं. सैफ की बेटी सारा अली खान और बेटा इब्राहिम अली खान भी पार्टी में मौजूद थे. लेकिन इस दौरान पार्टी की शान बढ़ाने वाले तैमूर अली खान कही भी नजर नहीं आए.

सारा खान ने पापा की बर्थडे पार्टी में गोल्डन ड्रेस पहनी थी जिसमे वे काफी जच रहीं थीं. बता दें सारा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सिम्बा की शूटिंग में बिजी चल रहीं हैं.

पार्टी में आकर्षण का केंद्र अगर कोई था तो वो है बेबो. सैफ के साथ करीना ने कई पोज़ भी दिए और इस दौरान वो अपनी हॉटनेस भी फ्लॉन्ट कर रहीं थीं. करीना तो अपने पति के बर्थडे को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आईं. सोशल मीडिया पर सैफ के बर्थडे बैश की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रहीं हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

B'day Special: पहली पत्नी से माँ-बहन की गालियां खा चुके हैं सैफ अली खान

सैफ की दूसरी पत्नी से ज्यादा हॉट हैं उनकी पहली पत्नी की बेटी

Video: सैफ की बेटी ने सौतेले भाई तैमूर को केक खिलाने से किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -