सैफ का बर्थडे... और महफ़िल लूट ले गई सारा....
सैफ का बर्थडे... और महफ़िल लूट ले गई सारा....
Share:

वैसे भी देखा जाए तो सैफ अली खान की खूबसूरत बेटी सारा अली खान जिनके बारे में यह भी पता चला है की सारा जल्द ही बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘केदारनाथ’ के जरिए अपने फिल्मी सफर को शुरू करने वाली हैं. सारा के पापा सैफ अली खान बेटी की करियर च्वाइस को लेकर ज्यादा खुश नहीं हैं. अभिनेता सैफ अली खान व उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की खूबसूरत बेटी हम बात कर रहे है सारा अली खान के बारे में जो पूर्व में हमे बिकिनी पोज में भी नजर आ चुकी है.

यूं तो सारा की बॉलीवुड की पहली फिल्‍म कौन सी होगी, इस बात पर कई खबरें आईं लेकिन अब साफ है कि निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्‍म 'केदारनाथ' सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आने वाली हैं.

अभी हाल ही में सैफ अली खान का जन्मदिन था जिसके चलते एक शानदार पार्टी का आयोजन किया गया व इस पूरी ही पार्टी में महफ़िल लूट ले गई सारा अली खान. जी हां करीना कपूर ने सैफ के लिए बर्थडे पार्टी का आयोजन किया जिसमें उनकी बेटी सारा अली खान, बेटे इब्राहिम खान और कई खास लोग शामिल हुए.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रियंका की बधाई बन गयी बवाल जानिए कैसे....

इस एक्टर को फिल्म साइन करने से पहले लेनी पड़ी अक्षय से परमिशन

जल्द ही 3D फॉर्मेट में दिखने वाले है सल्लू के एक्शन सीन्स

गुस्से के कारण इस अभिनेता को सुनना पड़ी सड़क पर गालियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -