सचिन पर बनी फ‍िल्म को मध्यप्रदेश में मनोरंजन टैक्स से राहत
सचिन पर बनी फ‍िल्म को मध्यप्रदेश में मनोरंजन टैक्स से राहत
Share:

भोपाल. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर पर बनी फिल्म सचिन ए बिलियन ड्रीम्स को मध्यप्रदेश में टैक्स से मुक्त कर दिया गया है. इतना ही नहीं फिल्म हिंदी मीडियम को मनोरंजन टैक्स से मुक्त कर दिया गया है. राज्य सरकार ने मध्यप्रदेश राज्य मनोरंजन, आमोद और विज्ञापन कर अधिनियम 2011 की धारा 11 को उपयोग में लेते हुए इसे मनोरंजन टैक्स से राहत दे दी है.

यह नोटिस कमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट के उप सचिव ने जारी किया है. भारतीय क्रिकेट टीम के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर कि फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' जो के भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. जी हाँ बता दे कि, जैसा की आप सभी को पता है क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर अपने जीवन की दास्ताँ को फिल्म के रूप में लेकर आ सभी के बीच में उतर चुके है. जिसमे उनका परिवार, संघर्ष और क्रिकेट मोमेंट शामिल है.

सचिन ने अपनी फिल्म को रिलीज़ करने से पहले एक प्रीमियर रखा था. जिसमे फिल्म और क्रिकेट जगत की कई जानी-मानी हस्तियां पहुंची थी. तथा अब सिनेमाघरों में सचिन कि फिल्म के बारे में अगर हम बात करे तो बता दे कि, 'सचिन ए बिलियन डाॅलर ड्रीम' का सिनेमाघरों में वही हाल है जो सचिन तेंडुलकर के जीरो पर आउट हो जाने पर स्टेडियम का हो जाया करता था. सन्नाटा हर शहर में है और पहले शो मात्र 10 फीसद ही भर पाए.

ये भी पढ़े 

फिम इंडस्ट्री में वंशवाद है, पर प्रतिभा से कुछ भी हासिल हो सकता है : सुशांत

ट्युबलाइट सलमान के लिए रही भावुक कर देने वाली फिल्म

निहलानी ने कहा CM के लिए PM से NOC लेकर आओ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -