सचिन का 'ट्रेफिक ज्ञान'
Share:

सचिन तेंदुलकर ने अबकी बार लोगो को हैलमेट के लिए आगाह किया है. जी हाँ, भारतीय क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर जो के अभी कुछ समय पहले ही हमे बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के साथ में सचिन के द्वारा गाया गया सॉन्ग जिसके बोल है 'क्रिकेट वाली बीट पे'. इस गाने में उन सभी दिग्‍गज किक्रेटरों के नाम शामिल हैं जिन्‍होंने सचिन संग वर्ल्‍डकप में हिस्‍सा लिया है. इस गाने में सचिन ने राहुल द्रविड़, कपिल देव, सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्‍मण, संजय मांजरेकर और महेंद्र सिंह धौनी का नाम लिया है.

सचिन के इस सॉन्ग को इतने कम समय में 16 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. रिलीज होने के कुछ घंटों के भीतर ही यह गाना वायरल हो गया था और देखते ही देखते 24 घंटे से भी कम समय में इसे 10 लाख व्यूज मिल गए. जिसके बाद  सचिन ने भी अपने फैन्स को शुक्रिया कहा. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने रविवार को एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे बाइक सवार दो फैंस को डांटते हुए नजर आ रहे हैं.

हालांकि, ऐसा वे अच्छे काम के लिए कर रहे हैं. सचिन अपनी कार में ही बैठकर ट्रेफिक में बिना हैलमेट के नजर आ रहे लोगो को हैलमेट पहनने की बात कह रहे है. सचिन के साथ उस समय कुछ बाइक सवारों ने कार के पास आकर सेल्फी भी ली. इसी दौरान सचिन के द्वारा यह कहते हुए भी सुना जा रहा हैं कि- प्रॉमिस करो, नेक्स्ट टाइम हेलमेट डालोगे. दरअसल दोनों लड़कों ने हेलमेट नहीं पहना था.   

अपने ही गाने पर थिरकेंगे सचिन, फैंस से मांगी डांस टिप्स

पुरानी यादो को ताज़ा कर सचिन ने फैंस से पूछे कुछ ऐसे सवाल

Vivo IPL 2017 से जुडी ताजा खबरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -