मैदान के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी सचिन की धुंआधार पारी...
मैदान के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी सचिन की धुंआधार पारी...
Share:

जी हाँ जनाब बता दे कि, 26 मई को रिलीज हुई सचिन तेंदुलकर की फिल्म  'सचिन अ बिलियन ड्रीम्स' यूं तो बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है, लेकिन इन सबके के बीच किसी का भी इस बात पर ध्यान नहीं गया की सचिन ने इस फिल्म के लिए कितनी फीस चार्ज की होगी. एक खबर के मुताबिक, सचिन को इस फिल्म के लिए करीब 40 करोड़ रुपए मिले है. वही प्रोडक्शन टीम के सूत्र का कहना है कि, सचिन को 40 करोड़ रुपए तो नहीं लेकिन हां 35 से 38 करोड़ के आसपास ज़रूर मिले है.

अब बात कर ली जाए फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि, क्रिकेट में बल्लेबाजी के लगभग सारे रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले सचिन तेंदुलकर फिल्मों में भी कुछ कम रिकॉर्ड नहीं बनाए हैं. जी हां उन पर बनी डॉक्यू-ड्रामा फिल्म सचिन अ बिलियन ड्रीम्स ने भी एक नया रिकॉर्ड बनाया है.

दरअसल सचिन अ बिलियन ड्रीम्स पहली ऐसी डॉक्यूमेंट्री-ड्रामा फिल्म है जो सिनेमाघरों में इतने समय तक लगातार टिक पाई है और आज तक पूरी दुनिया की सबसे ज्यादा कमाने वाली डॉक्यूमेंट्री फिल्म बन गई है. फिल्म अभी भी इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मराठी भाषा में कई सिनेमाघरों में चल रही है. इस तरह से बॉक्स ऑफिस पर अभी भी सचिन की बल्ले बल्ले हो रही है. फिल्म के लिए सचिन को भी इतनी उम्मीद नहीं थी की मेरी यह फिल्म इतना चल जाएगी.   
             

करिश्मा ने दिखाया अपना करिश्माई मखमली बदन...

मैं परेशान नहीं हूं, सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -