'दबंग3' पर अरबाज-शब्बीर की चुलबुली मस्ती
'दबंग3' पर अरबाज-शब्बीर की चुलबुली मस्ती
Share:

अभिनेता सलमान खान व उनके भाई सोहेल खान के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यूबलाइट' जो के बॉक्स ऑफिस पर अपनी चमक बिखेरने में नाकामयाब रही है. जिसके बाद अब सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है. जी हां बता दे कि, क्या आपको सलमान खान की फिल्म दबंग तो याद ही होगी. 'दबंग' फ्रैंचाइजी का सलमान खान के करियर को संवारने में अहम रोल रहा है. 'दबंग' को अभिनव कश्यप ने डायरेक्ट किया था जबकि 'दबंग 2' के दौरान कश्यप से हुए मतभेदों के बाद इस फिल्म का निर्देशन सलमान खान के भाई अरबाज खान ने किया था.

सलमान की यह दोनों ही फिल्मे काफी सफल भी रही थी. लेकिन अब इस फिल्म के लिए हमे सलमान खान के भाई अरबाज खान व फिल्म निर्देशक शब्बीर खान के बीच में पंगे नजर आ रहे है. खबर के मुताबिक  हाल ही में एक अखबार में छपी खबर में दावा किया गया था कि दबंग-3 को सब्बीर खान डायरेक्ट करेंगे लेकिन ये खबर झूठी निकली.

अरबाज ने इस बारे में ट्वीट करके अपनी नाराजगी का इजहार किया. अरबाज ने ट्विटर पर लिखा कि 'दंबग 3' को डायरेक्ट करने के लिए या फिर लिखने के लिए सब्बीर खान से कभी संपर्क नहीं किया गया है. इस मामले में मुंबई मिरर को दिया गया उनका बयान झूठा और गलत है और ये बहुत ही निराशाजनक भी है. तो वही शब्बीर ने भी ऐसी किसी भी बातो से इंकार किया है. वैसे देखा जाए तो सलमान खान जो के अभी तो अली अब्बास जफर की फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' की शूटिंग को निपटाने में लगे हुए है.            

मूवी रिव्यू: लो आ गए डांस के दीवाने-मस्ताने 'मुन्ना माइकल'

जानिए 'जग्गा जासूस' का 6 दिनों का लेखा-जोखा

'बरेली की बर्फी' में कुछ ऐसा होगा आयुष्मान का खट्टा-मीठा स्वाद...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -