मर्डर केस में गिरफ्तार हुआ यह खिलाडी
मर्डर केस में गिरफ्तार हुआ यह खिलाडी
Share:

नई दिल्ली - पमीरत डबास नामक रग्बी खिलाडी तीन लोगो की हत्या के मामले में गिरफ्तार हुए है. हिरासत में लिए गए खिलाडी से पूछताछ में पता चला कि उनका जुर्म से पुराना नाता है .जिसका खुलासा डबास के साथी रहे वर्तमान दिल्ली पुलिस में कार्यरत कमल दीप डगर ने किया है. उन्होंने डबास के जुल्म की कहानी तब बताई जब वो तीन लोगो के मर्डर में पकड़ा गए.  दीप बताते है की 2015 में दोनों ने देश के लिए एक साथ रग्बी खेली थी. दीप ने बताया कि डबास उस समय बहक गया तब रग्बी से नाता तोडना पड़ा ,वो ज्यादा शराब पीते थे जिससे उनकी सर्जरी करनी पड़ी ,लेकिन वो बड़ा ही मजबूत और बहादुर खिलाडी था .

डबास एक हिस्ट्रीशीटर है, डबास राष्ट्रीय स्तर का रग्बी प्लेयर रह चुका है, उसे रग्बी में भांजा के नाम से जाना जाता है .लेकिन जब से जुर्म की दुनिया में कदम रखा उसकी जिंदगी तबाह हो गई .

डबास इस साल मई से मोनू नामक व्यक्ति की हत्या करके फरार था इससे पहले वो 2007 में एक मर्डर केस में पकड़ाया था .जेल से आने के बाद वो रग्बी खेलना चाहता था और खेली भी ,लेकिन एक बुरी आदत ने उसका जीवन बर्बाद कर दिया. उसे पीने की आदत थी जिसके चलते बो बर्वाद हुआ है. जब सर्जरी से उभरा तब से वो गलत संगती में लग गया तभी मुझे शक हो गया था कि ये अब सही नहीं है .

भारत के मोटरस्पोर्ट्स खिलाड़ी गौरव गिल हुए नाराज़, क्या है वजह

बेंगलुरु बुल्स के कप्तान रोहित कुमार ने जीत का श्रेय पूरी टीम को दिया

मेरी शादी होने के बाद में ज्यादा बोलने लगा हू : पुजारा

पी.वी. सिंधु बनी डिप्टी कलेक्टर

बेंगलुरु बुल्स की तीसरी जीत ,बंगाल वारियर्स की हार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -