सिर्फ 3 महीनों में रॉयल एनफील्ड ने बेचीं 1 लाख 83 हजार बाइक
सिर्फ 3 महीनों में रॉयल एनफील्ड ने बेचीं 1 लाख 83 हजार बाइक
Share:

भारतीय बाइक निर्माता कम्पनी रॉयल एनफील्ड वैसे तो दुनिया भर में अपनी बेहतरीन बाइक के लिए जानी जाती है, लेकिन अभी हाल ही की एक रिपोर्ट की माने तो रॉयल एनफील्ड ने अपनी बिक्री में एक और आंकड़ा छू लिया है.

कम्पनी ने पिछली तिमाही में 183731 बाइक्स बेचीं इस तिमाही में कम्पनी की कमाई को देखा जाए तो वह 2001 करोड़ रही. आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड अपनी तरह की रॉयल बाइक बनाने के लिए जानी जाती है. और इस लिस्ट में अब नए एमिशन सिस्टम वानर हिमालयन और 750 cc की दो बाइक्स लॉन्च करेगी.

वहीं कम्पनी की ग्रोथ को आंकड़ों में देखे तो उसने 24 .7 % की ग्रोथ दर्ज की है. इस ग्रोथ के साथ ही रॉयल एनफील्ड ने हीरो मोटोकॉर्प और बजाज ऑटो जैसी दिग्गज टू-व्हीलर कंपनियों को पछाड़ दिया है.

कम्पनी ने जुलाई में 64459 बाइक्स बेचीं है जो आंकड़ा पिछले साल इसी तिमाही में 53378 यूनिट था. इसके साथ ही कम्पनी ने जुलाई 2017 की बिक्री में 21 % दर्ज की है. वहीं रॉयल की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक की बात करें तो वो क्लासिक 350 है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

स्पॉट हुई रॉयल एनफील्ड की नई हिमालयन, जल्द ही होगी लॉन्च

अमेरिका की यह कम्पनी बहुत ही जल्द भारत में लाॅन्च करने वाली है अपनी यह शानदार बाईक

बॉलीवुड स्टार सलमान खान अब इन पर कर रहे है करोड़ों रुपये खर्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -