सामने आया रॉयल एनफील्ड का पाकिस्तान कनेक्शन
सामने आया रॉयल एनफील्ड का पाकिस्तान कनेक्शन
Share:

सामने आया रॉयल एनफील्ड का पाकिस्तान कनेक्शन भारत में बनने वाली रॉयल एनफील्ड को पूरे विश्व में पसंद किया जाता है लेकिन भारत के लोगो के लिए ये सिर्फ एक बाइक नहीं बल्कि उससे कई ज्यादा है. क्योंकि देश में रॉयल एनफील्ड का जादू युवाओं सिर चढ़ाकर बोलता है.

लेकिन अभी हाल ही में रॉयल एनफील्ड से जुडी एक ऐसे बात सामने आई है जिससे देश के युवा रॉयल एनफील्ड को लेकर नाराजगी व्यक्त कर रहे है. ख़बरों की माने तो रॉयल एनफील्ड का पाकिस्तान से कनेक्शन सामने आया है जिससे लोग खासे नाराज़ हो रहे है और सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा दिखा रहे है.

दरअसल बताया जा रहा है कि रॉयल एनफील्ड के कुछ पार्ट्स पाकिस्तान से बनकर आते है. जिससे लोगो को रॉयल एनफील्ड का पाकिस्तान कनेक्शन पसंद नहीं आया और वे अपना गुस्सा व्यक्त क्र रहे है. आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड के शोकेस के अलावा बाइक वियर जैसे जैकेट्स, ग्लब्स और पैन्ट्स आदि पाकिस्तान से बनकर आते है जिन्हे रॉयल अपने नाम से बेचती है. लेकिन इन पर आप मेड इन पाकिस्तान का टैग देखकर चौंक जाएंगे.

पिछले दिनों कुछ लोगो ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा कि जो पाकिस्तान बॉर्डर पर हमारा खून बहा रहा है उसको देश की बड़ी कम्पनी बिजनेस करने के मौके दे रही है. क्या रॉयल एनफील्ड को कोई और देश नहीं मिला. आपको बता दें कि पाकिस्तान के सिआलकोट स्थित कम्पनी कई बाइक निर्माता कंपनियों की एसेसरीज बनाने का काम करती है.

17 जून से रॉयल एनफील्ड करेगी अपनी बाइक्स की कीमतों में बदलाव

आ गई है रॉयल एनफील्ड की 1000 cc इंजन वाली पावरफुल बाइक Musket

रॉयल एनफील्ड हिमालयन बाइक का बन रहा है पॉवरफुल वर्जन!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -