इस देशी बाइक्स को मिला विदेशी लुक
इस देशी बाइक्स को मिला विदेशी लुक
Share:

आज के जामानें में बाइक्स के दिवाने अपने अनुसार अपनी बाइक्स का लुक दिखाना चाहते हैं। लेकिन कंपनी हर इंसान की यह ख्वाइस पुरी नही कर सकती हैं। इसलिए कुछ मॉडिफायर बाइक्स और कार को ग्राहकों के हिसाब लुक देते हैं। जिससे गाड़ी पुरी  तरह से बदल जाती हैं। कुछ कस्टम मेकर्स ऐसे हैं जो कस्टमाइजेशन में व्हीकल का हुलिया ही बदल देते हैं। मुंबई बेस्ड कस्टम शॉप हल्दंकर कस्टम ने रॉयल एनफील्ड इलेक्ट्रा 350 को ऐसे मॉडिफाई किया कि अब वो बाइक पूरी तरह ट्रैकर हो गई है।

हल्दंकर कस्टम के कार्तिक शेट्टी ने बताया कि इस बाइक के कस्टमाइजेशन में हमें 4 महीने का वक्त लगा। कार्तिक के अलावा इस कस्टमाइज्ड स्क्रैंबल ट्रैकर बाइक को बनाने वाले तन्मय हल्दंकर और अमित सालुंके भी हैं।
 
कितना खर्च आता हैं-
·इस बाइक को बनाने में बाइक की कीमत के अलावा लगभग 2.6 लाख रुपए खर्च हुए। पहाड़ हो या बर्फ या फिर रेगिस्तान अब यह बाइक भारत की किसी भी रोड पर चलाई जा सकती है।
·रॉयल एनफील्ड स्क्रैंबल ट्रैकर में फ्रंट टायर 19 इंच और रियर टायर 18 इंच का लगाया गया है। लॉन्ग ट्रैवल फ्रंट फोर्क के साथ इस बाइक में एडजस्टेबल सस्पेंशन लगाए गए हैं।
·इससे बाइक का ग्राउंड क्लियरेंस और भी ज्यादा बढ़ गया है। इस बाइक में रूटीन हैडलाइट की जगह LED लैंप के साथ वाटरप्रूफ GPS भी लगाया गाया है।
·इस तरह की कस्टमाइज्ड बाइक काफी बनाई जाती हैं लेकिन हल्दंकर कस्टम की ये बाइक डिजाइन और विजन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है।

मारुति जल्द लॉन्च करेगी नये फीचर्स के साथ स्विफ्ट डिजाएर

ई-रिक्शा कंपनी लोहिया ऑटो का 2020 तक दोगुना बिक्री बढ़ाने का लक्ष्य

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -