फिर से 'दिलवाले' संग रोहित शेट्टी की दिल्लगी...
फिर से 'दिलवाले' संग रोहित शेट्टी की दिल्लगी...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में गिने जाने फिल्ममेकर रोहित शेट्टी जो के कई सफलमत फिल्म का निर्माण भी कर चुके  है तथा अभी तो सभी को उनकी आगामी फिल्म 'गोलमाल अगेन' का बेसब्री से इंतजार है. जी हाँ, देखा जाए तो निर्देशक रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज की आने वाली चौथी फिल्म गोलमाल अगेन दीवाली पर रिलीज होगी.

वही आमिर खान के होम प्रोडक्शन की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार भी इसी दिन रिलीज होगी. ऐसे में रोहित ने कहा उन्हें फर्क नहीं पड़ता की उनकी फिल्म का किसी दूसरी फिल्म के साथ में क्लेश हो. रोहित शेट्टी का शाहरुख़ खान के साथ में  अच्छा याराना है. बता दे की इन दोनों ने ही मिलकर कई सफलतम फिल्मे दी है जिसमे है.  2016 में आई फिल्म 'दिलवाले' इससे पहले दोनों फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में साथ आए थे.

अब ऐसी चर्चा है एक बार फिर से रोहित व शाहरुख़ खान किसी प्रोडक्ट पर गहनता से लगे हुए है तथा सुनने में तो यह तक आया है कि रोहित और शाहरुख एक दो बार मिले हैं. इन मीटिंग्स के दौरान दोनों ने कुछ प्रोजेक्ट्स पर बातचीत की है. हालांकि शाहरुख ने अभी तक अपनी सहमति नहीं दी है. बहरहाल अभी तो हमारे रोहित शेट्टी साहब अपनी फिल्म गोलमाल  अगेन को पूरा करने में लगे हुए है जिसमे हमे कई दिग्गज दिग्गज कलाकार नजर आने वाले है.      

दीपिका बनी मां, दिया बेटे को जन्म

अनीता फिर से हुई धुप में रोशन...


     

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -