तेजस्वी के इस्तीफे पर सस्पेंस : लालू और नितीश की चर्चा से हल हो सकता मामला
तेजस्वी के इस्तीफे पर सस्पेंस : लालू और नितीश की चर्चा से हल हो सकता मामला
Share:

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के विरूद्ध सीबीआई ने एफआईआर दर्ज कर दी। जिसके बाद महागठबंधन में सवाल जवाब का सिलसिला चलने लगा। महागठबंधन को लेकर भी प्रश्न किए जा रहे हैं। लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के विरूद्ध जाॅंच की जा रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बात का हवाला देते हुए उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग की गई है, आरजेडी की ओर से कहा गया है कि इस मामले में इस्तीफे का सवाल नहीं है।

मिली जानकारी के अनुसार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व राज्य की गठबंधन सरकार में सहयोगी लालू प्रसाद यादव से बैठकर गठबंधन विवाद को सुलझाने का अनुरोध किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार जनता दल यूनाईटेड के प्रवक्ता नीरज कुमार द्वारा कहा गया कि गठबंधन सरकारों में तनाव और दबाव दिखाई दे सकता है, मगर महागठबंधन में सारी बात ठीक है। जनता दल यूनाईटेड के अध्यक्ष नीतीश कुमार का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि जो नेतृत्व सक्षम होता है वह किसी भी तरह के विवाद को हल करने में समर्थ होता है।

मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय जाॅंच ब्यूरो द्वारा बिहार के उपमुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजसवी यादव के विरूद्ध भ्रष्टाचार का प्रकरण दर्ज किए जाने के बाद से महागठबंधन में दरार दिखाई दी। राष्ट्रीय जनता दल के नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुनाथ झा द्वारा कहा गया कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और सीएम नीतीश कुमार को चर्चा के माध्यम से विभिन्न संकटों का सामना करना चाहिए।

राष्ट्रीय जनता दल के नेता व पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी ने सीएम नीतीश कुमार से विभिन्न संकट को समाप्त करने की अपील की। मिली जानकारी के अनुसार आरजेडी और जेडीयू के नेता एक दूसरे पर निशाना साधने के स्थान पर भारतीय जनता पार्टी पर हमला करेंगी। जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने सरकारी आवास पर पार्टी के विधायकों व पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को संबोधित करने हेतु तेजस्वी यादव के विरूद्ध एक शब्द नहीं कहा। उनके द्वारा गठबंधन मसले को लेकर कुछ भी नहीं कहा।

जेडीयू ने नितीश के घर रविवार को बुलाई विधायकों की बैठक,ले सकते है बड़ा निर्णय

RJD vs JDU : लालू ने साफ साफ कह दिया चाहे कुछ भी हो तेजस्वी नहीं देंगे इस्तीफा

RJD vs JDU : फिर बड़ी तकरार, नीतीश के साथ मंच साझा नहीं करेंगे तेजस्वी

 

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -