'छ्द्म रूप' धर आए यह शातिर 'बैंक चोर'...
'छ्द्म रूप' धर आए यह शातिर 'बैंक चोर'...
Share:

अभिनेता रितेश देशमुख व विवेक के दमदार अभिनय से  सजी फिल्म हम बात कर रहे है उनकी आगामी फिल्म बैंक चोर के बारे में जो  के देखा जाए तो  जल्द  ही अपना धमाल मचाने के लिए तैयार है तथा फिल्म का सभी का सभी को इंतजार भी है. रितेश देशमुख की यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से कॉमेडी से भरपूर फिल्म है. जिसके लिए वह काफी समय से जाने जाते रहे है. इस फिल्म में हमे रितेश देशमुख के साथ साथ विवेक ओबरॉय का भी दमदार अभिनय देखने को मिलने वाला है.

यह दोनों ही हंसी के धुरंधर कलाकार एक बार फिर से आपके सामने आपको गुदगुदाने के लिए हाजिर होने वाले है. इन दोनों की जोड़ी एक बार फिर आपके सामने बैंक चोर के रूप में सामने आने वाली है. वैसे भी जनाब इस फिल्म का पूर्व में हमे धमाकेदार ट्रेलर रिलीज भी देखने को मिल चूका है.

अबकी बार फिल्म के पोस्टरों में हमे आमिर खान की फिल्म दंगल व सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट के पोस्टरों की झलक भी देखने को मिल रही है. इस फिल्म में रितेश और विवेक आपको चोर के रूप में नजर आएँगे. कॉमेडी से भरी इस फिल्म में रितेश देशमुख चंपक चंद्रगुप्त चिपलुंकर बनकर आए हैं. बता दे कि, 'बैंक चोर' की टीम ने फिल्म के पांच नए पोस्टर जारी किए हैं. फिल्म के इन पोस्टरों की दिलचस्प बात यह है कि यह सभी पोस्टर नामचीन फिल्मों के पोस्टर हैं जिन्हें चुरा कर बनाया गया है. फिल्म के इन चारों पोस्टर को चोरी का पोस्टर कहा गया है.

पहला पोस्टर सलमान खान की आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' का है जिसमे हमे रितेश देशमुख सलमान की तरह ही जूते लटकाए नजर आ रहे है. तो वही फिल्म के दूसरे पोस्टर के बारे में बात करे तो जनाब फिल्म का दूसरा पोस्टर दंगल के पोस्टर पर बनाया गया है तथा तीसरे पोस्टर में रितेश को विद्या बालन यानि की बेगम जान के फिल्म के पोस्टर पर दर्शाया गया है. तो वही अगला पोस्टर हॉलिवुड फिल्म 'लाइफ ऑफ पाइ' का है.

जिसमें एक नाव में सूरज शर्मा की जगह रितेश देशमुख हैं और टाइगर की जगह बॉलिवुड हीरो टाइगर श्रॉफ की तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है. फिल्म का अगला पोस्टर हॉलिवुड के ऑस्कर विनिंग ऐक्टर हीथ लेजर की बेहद मशहूर फिल्म 'बैडमैन: द डार्कनाइट' का है, जिसकी टैगलाइन में लिखा है 'विवेक ओबेरॉय बेवफा है.' जिस तरह से यह पोस्टर फनी नजर आ रहे है तो फिर फिल्म क्या धमाल मचाएगी आप स्वंय  ही अंदाजा लगा लीजिये.    

बैंक चोर में रितेश और कपिल शर्मा का क्या है रिश्ता,हैरान कर देगा आपको यह किस्सा

सनी देओल को शाहरुख ने कहा, 'All The Best Papa'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -