रीमा के निधन से बॉलीवुड भी सदमे में, जाने किसने क्या कहा...
रीमा के निधन से बॉलीवुड भी सदमे में, जाने किसने क्या कहा...
Share:

दिग्गज फिल्म और टीवी अभिनेत्री रीमा लागू का बीती रात दिल का दौरा पड़ने से मुंबई में निधन हो गया. उनके निधन से बॉलीवुड व टीवी जगत में भी एक प्रकार से शोक की लहर दौड़ गई है. अभिनेत्री रीमा लागू जिन्होंने 59 वर्षीय की उम्र में मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अपनी अंतिम सांसे ली. उनके निधन पर बॉलीवुड हस्तियां ने भी अपने अपने शोक संदेश व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है. बता दे की रीमा जो के बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर माँ के रूप में भी जानी जाती है. तथा फिल्मो में रीमा लागू मां के रोल में भी काफी लोकप्रिय हुई थीं.  

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने रीमा लागू के निधन की खबर सुनते ही ट्वीट करके अपना संवेदना जताई. अक्षय ने लिखा, ‘रीमा लागू की खबर सुनकर दुख हुआ. उनके साथ काम करने का मुझे सौभाग्य प्राप्त हुआ था. रीमा एक बेहतर अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक अच्छी इंसान भी थीं. भगवान उनके परिवार को ये दुख सहने की शक्ति दें.’ 

अभिनेता ऋषि कपूर ने रीमा लागू की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘भगवान आपकी आत्मा को शांति दें. उनके साथ साथ कुछ फिल्मों में काम करने का मौका मिला और वो मेरी अच्छी दोस्त भी थीं. आपके परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं.’ बॉलीवुड डायरेक्टर फराह खान ने भी दुख जताते हुए बताया कि रीमा के साथ उन्होंने भी कई गानों में साथ काम किया था.

अभिनेता रितेश देशमुख ने लिखा कि रीमा लागू को थियेटर और सिनेमा में अपने उल्लेखनीय योगदान के लिए याद किया जाएगा. 
फिल्ममेकर करन जौहर ने भी दुख जताते हुए बताया कि उन्होंने रीमा लागू को डायरेक्ट किया है.

नहीं रही बॉलीवुड की मां, दिल का दौरा पड़ने से अभिनेत्री रीमा लागु का निधन

Mother's Day: आखिरकार बॉलीवुड इन पाँच माताओं का कर्ज कब उतार पायेगा, देखे Photos

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -