251 रुपए में स्मार्ट फोन देने का दावा करने वाला मोहित निकला आठवीं फेल
251 रुपए में स्मार्ट फोन देने का दावा करने वाला मोहित निकला आठवीं फेल
Share:

नई दिल्ली : झूठ, फरेब और छल से भरी इस दुनिया में रोज नए मामले सामने आ रहे हैं जिसमें जो सच्चाई प्रकट हो रही है उससे ऐसा लगता है कि ईमानदारी अब गुम सी हो गई है.ताज़ा मामला 251 रुपए में स्मार्ट फोन देने का दावा करने वाले मोहित गोयल का सामने आया है जिसमें उसने गाजियाबाद पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि वह आठवीं फेल है.पुलिस इसका सत्यापन करेगी.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले दुनिया का सबसे सस्ता मोबाइल फोन 'फ्रीडम 251' लॉन्च करने की घोषणा के बाद चर्चा में आए मोहित गोयल को लेकर अब एक और बड़ा खुलासा हुआ है.मोहित गोयल का फ्रीडम 251 फोन तो किसी को मिला नहीं, लेकिन हर दिन इसे लेकर कोई न कोई नया मामला सामने आ रहा है. अब पता चला है कि गाजियाबाद पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के महज एक दिन बाद ही मोहित गोयल ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने सिर्फ कक्षा 8 तक पढ़ाई की है, जिसमें भी वह फेल हो गया था . इसके बाद उसने अपनी अंग्रेजी अच्छी करने के लिए 'इंगलिश स्पीकिंग स्किल्स' का कोर्स किया. वह उत्तर प्रदेश के शामली के एक मध्यम परिवार से हैं. एक पुलिस अधिकारी के अनुसार यह सारी बातें मोहित गोयल ने कही हैं, जिनका सत्यापन किया जा रहा है.

आपको बता दें कि दुनिया का यह सबसे सस्ता फोन देने वाली कंपनी रिंगिंग बेल्स के मैनेजिंग डायरेक्टर मोहित गोयल की लिंक्डइन प्रोफाइल पर लिखा है कि उनके पास एमिटी यूनिवर्सिटी से एमबीए (मार्केटिंग) की डिग्री है और वेस्टर्न सिडनी यूनिवर्सिटी से उन्होंने बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में बैचलर की डिग्री हासिल की है.

जबकि दूसरी तरफ एमिटी यूनिवर्सिटी के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की है कि मोहित गोयल एमिटी में पढ़ाई कर चुके हैं. हालांकि, उन्हें यह नहीं पता है कि उन्होंने एमिटी से क्या कोर्स किया है और साथ ही वह यह भी नहीं बता सके कि मोहित गोयल ने नियमित पढ़ाई की है या फिर दूरस्थ शिक्षा के जरिए एमिटी से पढ़ाई की है.

यह भी पढ़ें

251 रु. में स्मार्ट फोन देने का वादा करने वाला गिरफ्तार

पुलिसकर्मियों ने प्रमोशन के लिए किया था फर्जी एनकाउंटर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -