ऊंची ब्याज दर पर उधार देने वाली 'भोली पंजाबन' के किरदार में कोई बदलाव नहीं
ऊंची ब्याज दर पर उधार देने वाली 'भोली पंजाबन' के किरदार में कोई बदलाव नहीं
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्डा एक बार फिर से अपनी फिल्म फुकरे2 के चलते आजकल सुर्खियों में चल रही है. अभिनेत्री ऋचा चड्डा जो कि बॉलीवुड की एक खूबसूरत मोहतरमा है व उन्होंने बहुत सी सफलतम फिल्मो में अपने शानदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. अभिनेत्री जल्द ही हमे आने वाले समय में कुछ और भी फिल्मो में हमे नजर आने वाली है. अभिनेत्री ऋचा चड्डा की अगली फिल्म ‘फुकरे 2’ और इंडो अमेरिकी फिल्म ‘लव सोनिया’ भी है जिसमे हमे ऋचा के दमदार अभिनय देखने को मिलने वाला है.

अभी हाल ही में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अपने बयान में कहा है कि, 'फिल्मी दुनिया में लोग समझते हैं कि वह विशेष पक्ष की कमर्शियल फिल्में नहीं करेंगी. तथा साथ ही साथ अपनी फिल्म फुकरे2 पर भी ऋचा ने अपनी चर्चा में कहा की मुझे अपनी इस फिल्म से बहुत ही ज्यादा आशा है.

फिल्म के बारे में आगे अपनी चर्चा के दौरान ऋचा ने कहा है कि 'फुकरे-2' बहुत शानदार फिल्म है और मुझे लगता है कि यह पहली फिल्म से बेहतर होगी.' निर्देशक अमोल गुप्ते के साथ 'ढाई अक्षर' के बोर्ड के सदस्य अली इस कार्यक्रम में 'फुकरे' के कलाकारों- मंजोत सिंह और वरुण शर्मा के साथ भी शमिल हुए. ऋचा ने बताया कि ऊंची ब्याज दर पर उधार देने वाली 'भोली पंजाबन' के किरदार के सार में कोई बदलाव नहीं आया है, लेकिन कहानी और रचनात्मकता के पहले के मुकाबले पूरी तरह से अलग है. आपको बता दे कि ऋचा ने फिल्म ‘आेये लक्की लक्की आेये’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘मसान’, ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’, ‘फुकरे’ जैसी फिल्मों के जरिए फिल्मी दुनिया में अपनी जगह बनाई है. साथ ही साथ अभिनेत्री ऋचा चड्डा ने अपने बयान में आगे दर्शाया कि,‘‘मैंने लीक से हटकर फिल्में करना शुरू कीं तो लोगों ने सोचा कि मैं व्यावसायिक फिल्में नहीं करना चाहती हूं. मैं सभी तरह की फिल्में पसंद करती हूं. लोग समझते हैं कि मैं :व्यावसायिक फिल्में: नहीं करूंगी.  

बधाई हो, प्रेग्नेंट है सनी लियोनी

रीमिक्स और रैप के साथ पुराने गाने का क्रेज़ बढ़ा बॉलीवुड में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -