रिया चक्रवती का HOT फोटोशूट हुआ वायरल
रिया चक्रवती का HOT फोटोशूट हुआ वायरल
Share:

साल 2013 में फिल्म मेरे डेड की मारुती से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरआत करने वाली अभिनेत्री रिया चक्रबर्ती इन दिनों सुर्खियों में है और उनके सुर्खियों में होने का कारण उनकी आने वाली फिल्म हाफ गर्लफ़्रेंड है. आपको बता दे की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में रिया अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ में नजर आएँगी. यह फिल्म एक लव स्टोरी होगी. इस फिल्म का निर्देशन मोहित शुरी कर रहे है.

फिल्म का निर्माण बालाजी फिल्म के बैनर तले हो रहा है. लेकिन इसके साथ ही हाल ही में रिया ने इंस्टाग्राम पर अपने फोटो से तहलका मचा दिया है. इन फोटो में वो कोफ़ी हॉट लग रही है. दरअसल इन फोटोज में रिया का नया लुक नजर आ रहा है.

और इसके द्वारा उन्होंने अपनी इमेज को मेकओवर किया है. और उनका यही लुक उनकी आने वाली फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में नजर आएगा. आपको बता दे की रिया अब तक बॉलीवुड की दो फिल्मो मेरे डेड की मारुती और सोनाली केबल में नजर आई थी. जहाँ सोनाली केबल में उन्होंने पूरी तरह से लीड रोल निभाया था क्योकि यह महिला प्रधान कहानी थी. लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में रिया का किरदार कितना बड़ा होगा.

ऐसे बचा सकते है अपने स्मार्टफोन की बैटरी को गर्म होने से

सोनम कपूर छुट्टी मनाने पहुंची दुबई, देखें PICS

श्रद्धा ने 'हाफ गर्लफ्रेंड' का टीजर पोस्टर रिलीज किया....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -