NCR की आवासीय योजना के निवेशकों को सीएम योगी से मिली राहत
NCR की आवासीय योजना के निवेशकों को सीएम योगी से मिली राहत
Share:

नोएडा : यूपी के एनसीआर की आवासीय योजना में निवेश करने वाले घर खरीदारों के एक प्रतिनिधिमंडल को राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलाकात के बाद निवेशकों को तीन बड़ी राहत दी. मुख्यमंत्री से मिलनेवाले निवेशकों में जेपी के विश टाउन प्रॉजेक्ट में राशि लगानेवालों का एक समूह भी शामिल था.

बता दें कि प्रदेश की योगी सरकार ने जो तीन बड़ी राहत निवेशकों को दी है उनमें से पहला यह कि प्रदेश में रियल एस्टेट (रेग्युलेशन ऐंड डिवेलपमेंट) एक्ट को जस का तस लागू किया जाएगा. दूसरा यह कि नोएडा अथॉरिटी में विशेष शिकायत शाखा बनेगी और तीसरा यह कि बिल्डरों और खरीदारों के बीच लगातार बनी समस्या की अगले तीन महीनों में गंभीरता से जांच होगी.

सीएम योगी से मुलाकात के बाद घर खरीदारों के प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि मुख्यमंत्री का रवैया उनके पक्ष में हैं. उन्होंने सीएम योगी के इस आश्वासन का स्वागत किया कि उत्तर प्रदेश सरकार मामले में दखल देकर अपार्टमेंट्स का निर्माण सुनिश्चित करेगी. बैठक आयोजित करने में मदद करनेवाले नोएडा विधायक पंकज सिंह भी बातचीत के दौरान मौजूद थे .जबकि लखनऊ में सरकार के प्रवक्ता ने कहा कि घर खरीदारों की शिकायतें निपटाने में दिलचस्पी नहीं लेनेवाले नोएडा अथॉरिटी के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

यह भी देखें

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला हल्ला

योगी सरकार ने की गैर जरुरी सरकारी छुट्टियों की 'छुट्टी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -